समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर शिवपाल सिंह यादव ने अपने आक्रामक तेवर दिखा दिए हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर शिवपाल आये दिन बयान देते हुए नजर आ जाते हैं। वे साफ़ तौर पर कहते हैं कि पार्टी के लिए खून-पसीना बहाने वाले नेताओं को कुछ नहीं मिला। शिवपाल के बाद अब उनके बेटे आदित्य यादव भी आक्रामक मोड में आ गए हैं और अखिलेश यादव पर वे ज़ुबानी हमले कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक कार्यक्रम में पहुंचकर अखिलेश यादव को चुनौती तक दे डाली है।

आदित्य ने दी अखिलेश को चुनौती :

सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव भी राजनीति में सक्रिय होने लगे हैं। उन्होंने अपने चचेरे बड़े भाई व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि अगर वह कन्नौज से लड़े तो हमारा सेक्युलर मोर्चा उन्हें चुनाव हरा देगा। आदित्य ने कहा कि हम अपने सभी प्रत्याशी जल्द घोषित करेंगे। उन्होंने कहा कि मुलायम की सीट मैनपुरी के अलावा सभी सीट से अपने प्रत्याशी उतारेंगे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]शिवपाल यादव के बेटे आदित्य राजनीति में सक्रिय होने लगे हैं[/penci_blockquote]

शिवपाल के बेटे हैं आदित्य यादव :

आदित्य यादव यूपीपीसीएफ के चेयरमैन और इफ्को निदेशक के पद पर हैं। आदित्य यादव को अखिलेश को दी गयी चुनौती को दोनों भाइयों के बीच जंग के रूप में देखा जा रहा है। इस तरह ये साफ़ हो गया है कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा कन्नौज से अपना प्रत्याशी उतारेगा। आदित्य यादव इन दिनों युवाओं को पार्टी में शामिल कराने का प्रयास कर रहे हैं। वह युवाओं से अपनी पार्टी में शामिल होने और सामाजिक अन्याय तथा सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ने की अपील कर रहे हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें