समाजवादी पार्टी में चल रही रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शिवपाल सिंह यादव लगातार अखिलेश यादव पर चुनावों में मिली हार का आरोप लगाते हुए नये राजनैतिक विकल्प की घोषणा की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिवपाल हमेशा से कहते आये हैं कि नेताजी से बिना पूछे कुछ नहीं किया जायेगा मगर उनके जन्मदिन के पहले कुछ ऐसा हुआ है जो सभी को हैरान कर देगा।

शिवपाल के पोस्टरों से मुलायम गायब :

सपा नेता शिवपाल यादव के समर्थक इन दिनों उनके 63वें जन्मदिन की तैयारियां कर रहे हैं। शिवपाल समर्थक उनका जन्मदिन वृन्दावन गार्डन में बड़ी धूमधाम से मनाने जा रहे हैं जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। शिवपाल के कई समर्थक पोस्टरों और बैनरों के द्वारा उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही पोस्टर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिखा। मगर इस पोस्टर की ख़ास बात थी कि इसमें से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर गायब थी। ये पोस्टर शिवपाल यादव के समर्थक विनोद पाण्डेय ने लगवाया है जो पेशे से एक वकील हैं। इस पोस्टर के सामने आने के बाद सियासी गलियारों में नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

ये भी पढ़ें : 17 फरवरी को होगा नगर निगम कर्मचारी संघ कार्यकारिणी का चुनाव

shivpal yadav birthday

लोकसभा चुनाव के पहले करेंगे धमाका :

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव किसानो और युवाओं के लिए नये राजनैतिक विकल्प की घोषणा की बात कह रहे हैं। वे कह रहे हैं कि बहुत जल्द बड़ा फैसला लिया जायेगा जो सभी समाजवादियों को एकजुट करने का काम करेगा। शिवपाल यादव के बीच में कांग्रेस ज्वाइन करने की ख़बरें भी आयी थी मगर आज उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि मैं नेताजी के साथ हूँ और आगे भी रहूँगा। शिवपाल यादव इन दिनों नयी पार्टी समाजवादी लोकदल बनाने को लेकर चर्चाओं में हैं। सूत्रों से खबर है कि लोकसभा चुनाव के पहले शिवपाल यादव सपा को बड़ा झटका देने की योजना बना रहे हैं।

shivpal yadav birthday

ये भी पढ़ें : सास ससुर से परेशान होकर गंगा में कूद कर दी जान

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें