2019 के पहले लोकसभा चुनावों की सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तैयारियां शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों खुलकर चाचा शिवपाल पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिवपाल यादव भी अखिलेश और रामगोपाल के प्रति काफी नर्म दिख रहे हैं। रामगोपाल यादव और शिवपाल की आये दिन कई कार्यक्रमों में मुलाकात होती रहती है जिसमें शिवपाल यादव उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लेते हैं। इस बीच सपा महासचिव रामगोपाल यादव के बेटे की तबियत खराब होने के कारण उसे अस्पताल ले जाना पड़ा जहाँ उन्हें देखने सबसे पहले शिवपाल यादव पहुंचे थे।

रामगोपाल यादव के बेटे हुए भर्ती :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे अनुपम यादव की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सैफई के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया है। यहाँ पर डॉक्टरों की एक विशेष टीम को अनुपम यादव के उपचार के लिए लगाया गया है। भारी संख्या में सपा नेता और कार्यकर्ता ट्रामा सेंटर पहुंचे और उनका हाल जाना। इसकी सूचना जैसे ही सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को मिली, वे सभी कार्यक्रम रद्द करके सीधे रामगोपाल यादव के बेटे का हाल जानने के लिए सैफई ट्रामा सेंटर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अनुपम यादव का इलाज करने वाले चिकित्सकों से बातचीत की।

पीठ में दर्द की थी शिकायत :

सैफई स्थित अपने आवास पर सपा नेता रामगोपाल यादव के बेटे अनुपम यादव आराम से बैठे हुए थे। उनके बेटे कार्तिकेय यादव ने बताया कि उनके पिता अनुपम के पीठ में अचानक से तेजी से दर्द उठा। दर्द बढ़ने के कारण आनन-फानन में उनको सैफई ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। यहाँ डॉक्टरों की टीम ने उनके कई चेकअप कराए हैं जिनकी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा हैं। शिवपाल सिंह यादव ने हाल चाल जानने के बाद डॉक्टरों से अच्छा उपचार करने को कहा है। इस दौरान सपा नेता कार्तिकेय यादव, योगेंद्र यादव ठेकेदार, शशांक चतुर्वेदी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें