आगामी लोकसभा चुनाव का समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज नई दिल्ली में लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ साइकिल यात्रा में शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही शंखनाद कर दिया है। अखिलेश यादव ने जंतर-मंतर पर साइकिल रैली का समापन किया। इस दौरान सभी को हैरानी तब हुई जब मंच पर अखिलेश यादव के साथ मुलायम सिंह यादव भी नजर आये। पिता-पुत्र के ऐसे सार्वजनिक मंच पर लंबे समय के बाद नजर आये हैं। इस बीच अखिलेश और मुलायम के एकसाथ आने पर शिवपाल यादव का भी बड़ा बयान आया है।

भाई नहीं बेटे के साथ है मुलायम :

दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में अखिलेश यादव के साथ पहुंचकर मुलायम सिंह यादव ने साबित कर दिया कि वह भाई के साथ नहीं बल्कि बेटे के साथ हैं। इस दौरान मंच पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे थे। बता दें कि लंबे समय से समाजवादी परिवार में कुछ मनमुटाव की खबरें आ रही है। नई दिल्ली में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के साथ ही उनके पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा राम गोपाल यादव भी मौजूद रहे जिसे देखकर शिवपाल यादव के दावों को बड़ा झटका लग सकता है।

शिवपाल यादव की आयी प्रतिक्रिया :

दिल्ली में जंतर-मंतर पर जब मुलायम और अखिलेश यादव एक साथ समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम का मंच साझा कर रहे थे तब लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव सहकारिता भवन में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। इस दौरान मंच से बोलते हुए उनका दर्द छलक आया। उन्होंने कहा कि कभी-कभी बहुत से लोगों को बिना मेहनत के काफी कुछ मिल जाता है वहीँ कुछ लोगों को मेहनत करने के बाद भी कुछ नहीं मिलता है। शिवपाल के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि उनका इशारा अखिलेश यादव की तरफ था। इस कार्यक्रम के तत्काल बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें