उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव 14 अक्टूबर को रोड शो करेंगे। इसमें वे विपक्षी पार्टियों को अपनी ताकत का अंदाजा कराएंगे। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजीम भाई ने बताया कि कल समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के रोड शो में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मौजूद रहेंगे जहां फिरोजाबाद सेक्यूलर मोर्चा के कार्यकर्ता रोड शो में कठफोरी से हुंकार भरेंगे।

राम गोपाल यादव को दिया झटका :

समाजवादी पार्टी में पिछले समय प्रो. राम गोपाल यादव और शिवपाल यादव के बीच तनातनी साफ देखने को मिली थी लेकिन बीते कुछ दिनो से दोनों भाइयों के बीच दूरियां कम हो गयी। इसके बाद भी शिवपाल यादव ने राम गोपाल यादव को उनके गढ़ में बड़ा झटका दिया है। शिवपाल की नजर राम गोपाल के गढ़ कहे जाने वाले फिरोजाबाद पर है। वर्तमान में फिरोजाबाद से रामगोपाल के पुत्र अक्षय यादव सपा के सांसद हैं। आज यहीं पर सेक्युलर मोर्चे के संयोजक शिवपाल यादव रोड शो करके अपनी ताकत दिखाने जा रहे हैं। अगर आज शिवपाल का रोड शो हिट हुआ तो राम गोपाल को बड़ा झटका लगेगा।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]शिवपाल का रोड शो हिट हुआ तो राम गोपाल को बड़ा झटका लगेगा[/penci_blockquote]

इन जगहों से निकलेगा रोड शो :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव पहली बार फिरोजाबाद जिले में आ रहे हैं। यहाँ पर वह अपनी नयी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन करने के उद्देश्य से रोड शो करेंगे। ये रोड शो कठफेरी से शुरू होगा जो करीब 60 किलोमीटर तक का होगा। इस रोड शो के लिए जगह-जगह तैयारियां की गई हैं। पार्टी पदाधिकारियों में भी जोश नजर आ रहा है। पार्टी नेताओं का दावा है कि शिवपाल यादव के इस रोड शो में हजारों की संख्या गाड़ियां देखने को मिलेंगी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें