समाजवादी पार्टी में चल रहे गृहयुद्ध के समय से कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव पर आक्रामक बने हुए थे। हालाँकि नरेश अग्रवाल के पार्टी से जाने के बाद शिवपाल यादव अब अखिलेश यादव से काफी खुश हैं और उनकी तारीफें करते हुए नजर आते हैं। वहीँ पार्टी में कलह के दौरान शिवपाल ने रामगोपाल को शकुनि तक कह डाला था। अब सब ठीक होने का दावा करते हुए शिवपाल ने एक बार फिर से रामगोपाल पर बड़ा बयान दे दिया है।

रामगोपाल से संबंध हैं मधुर :

सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी परिवार में चली रार के अब खत्म हो जाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि अब उनके और प्रो. रामगोपाल यादव के बीच सारे गिले शिकवे दूर हो चुके हैं और दोनों के बीच मधुर संबंध बन गए हैं। इटावा में शिवपाल यादव जिला सहकारी बैंक में संचालक मंडल की बैठक में आए थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके और रामगोपाल यादव के बीच दिल्ली में वार्ता हो चुकी है। अब सभी एकजुट होकर सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि इटावा में कड़े संघर्ष की शुरुआत चौबिया तथा बलरई थाना पुलिस द्वारा जारी उत्पीडऩ को लेकर की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें: बसपा के पूर्व मंत्री ओपी सिंह ने थामा कांग्रेस का दामन

भाजपा पर बोला हमला :

सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार में पुलिस बेलगाम हो चुकी है। चौबिया व बलरई पुलिस आम लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कर रही है। इसके प्रमाण के कई वीडियो भी मिले हैं। शिवपाल ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार में सड़कों पर जनता विरोध प्रदर्शन कर रही है। अब ये दोनों सरकारें ज्यादा दिन नहीं चल पाएंगी। सपा-बसपा गठबंधन से उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया सुनिश्चित हो चुका है। भाजपा के किए सभी वादे जुमले साबित हुए हैं। जीएसटी-नोटबंदी ने छोटे दुकानदारों और लघु उद्योग चलाने वालों को चौपट कर दिया है। कुछ खास पूंजीपति जनता की खून-पसीने की कमाई बटोर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें: सपा के गढ़ में हुए सहकारी समिति चुनाव में भाजपा को मिली भारी जीत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें