समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव इन दिनों आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने साफ़ कह दिया है कि परिवार में यदि अब कोई सुलह का प्रस्ताव आता है तो वे उस पर विचार नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने ऐलान किया है कि उनका मोर्चा सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगा। हालाँकि उन्होंने अब तक समाजवादी पार्टी से इस्तीफ़ा नहीं दिया है जिसे लेकर कई चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

शिवपाल ने बनाया सेक्युलर मोर्चा :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर शिवपाल यादव काफी आक्रम रुख दिखा रहे हैं। वे लगातार जिलों का दौरा कर अपने समर्थकों को एकजुट कर रहे हैं। इसके अलावा वे पुराने सपा नेताओं से मिल रहे हैं और उन्हें सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन करा रहे हैं। शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद से वे सपा से अब तक निष्कासित नहीं हुए हैं और उन्होंने खुद भी इस्तीफा नहीं दिया है। इस सवाल पर शिवपाल ने खुद खुलासा किया है।

पूर्व मंत्री ने दिया बयान :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल सिंह यादव मानते हैं कि सपा से सुलह के रास्ते पूरी तरह बंद हैं। गाड़ी से समाजवादी पार्टी का झंडा उतार देने वाले शिवपाल ने विधायकी से भी इस्तीफा देने के सवाल पर कहा कि मैं इस्तीफा क्यों दूं। अभी तो मैनें सपा से भी इस्तीफा नहीं दिया है लेकिन वह चाहे तो मुझे निकाल दें।शिवपाल ने कहा कि वह मोर्चा की ओर से नेताजी को चुनाव लड़ने की पेशकश करेंगे लेकिन यदि नेताजी किसी अन्य दल से चुनाव लड़ते हैं तो भी सेक्युलर मोर्चा उनका सहयोग करेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें