2019 के लोकसभा चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में सब कुछ पहले जैसा होने के दावा किया जा रहा है। यूपी चुनाव के बाद से अखिलेश यादव पर आक्रामक रहने वाले कद्दावर नेता शिवपाल यादव के तेवर भी काफी नर्म दिखाई दे रहे हैं। शिवपाल खुद कह रहे हैं कि समाजवादी पार्टी में अब किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है मगर फिर भी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा शिवपाल यादव को पार्टी की मीटिंग में नहीं बुलाया जाता है जिसपर शिवपाल यादव ने बात करते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

हमेशा माना नेताजी का आदेश :

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शिवपाल यादव एक कार्यक्रम के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा से नेताजी के साथ रहे हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि नेताजी के साथ आने के कारण ही मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा है। शिवपाल ने कहा कि हमने नेताजी, सीएम रहते हुए अखिलेश का और रामगोपाल सभी का आदेश माना है। उन्होंने कहा कि समाजवादी परिवार में अब किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। सभी लोग एकजुट हैं और मिलकर 2019 में भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश से बाहर करने का काम करेंगे। ये गठबंधन निश्चित तौर पर बड़ी जीत दर्ज करने जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें: साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन मामले में दी सफाई

 

मीटिंग में न बुलाये जाने पर कहा :

मैनपुरी में मीडिया से बात करने पर शिवपाल यादव से सवाल किया गया कि अगर परिवार में सब कुछ ठीक हो चुका है तो उन्हें समाजवादी पार्टी की मीटिंग और अन्य आयोजनों पर क्यों नहीं बुलाया जाता है। इस सवाल पर उन्होंने अपनी दिल की बात कहते हुए कहा कि ये बात तो अखिलेश यादव को सोचनी चाहिए। इसका फैसला लेने का अधिकार पार्टी नेतृत्व का है। उन्होंने कहा कि हमें अगर बुलाया जाएगा तो हम वहाँ जरूर जायेंगे मगर बिना बुलाये जाना ठीक नहीं है। इसके बाद शिवपाल ने फिर दावा किया कि परिवार में किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है।

 

ये भी पढ़ें: 2019 के पहले पूर्व मंत्री के बेटे ने फिर ज्वाइन की बहुजन समाज पार्टी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें