उत्तर प्रदेश की उन्नाव जिले से बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें कम होंगीं या नहीं ये तो न्यायिक जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन विधायक पर लगे दुष्कर्म के आरोप से जिले की नहीं देश-प्रदेश की राजनीति में भी भूचाल मचा है। विपक्षियों ने भी विधायक के बहाने भाजपा पर हमला करना शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तो बकायदा इस घटना पर सीएम योगी का इस्तीफा भी माँग लिया है। इसके अलावा लंबे समय बाद सपा में फिर से सक्रिय शिवपाल यादव ने भाजपा पर करार हमला बोला है।

शिवपाल ने खोला मोर्चा :

उन्नाव गैंगरेप में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम आने के बाद से विपक्ष ने सरकार के खिलाफ हमला बोला हुआ है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी को इस्तीफ़ा देने की सलाह दे डाली है। अब समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने सैफई में एक कार्यक्रम योगी सरकार पर कई वार किए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की काम करने का तरीका अखबारों में पढ़ने को मिल जाता है।

इस सरकार में तो थानेदार गुंडे बन चुके हैं। उन्नाव में पीड़िता ने आत्मदाह की कोशिश की तब जाकर सरकार की नींद खुली। योगी सरकार में कानून व्यवस्था की हालत खराब है। पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि विधायक के भाई और कुछ गुर्गों को जेल भेजने से कुछ नहीं होगा, असली आरोपी तो बांगरमऊ विधायक है।

 

ये भी पढ़ें: मेरठ में नहर में कूद कर छात्रा ने लगाया मौत को गले

 

गठबंधन जीतेगा ऐतिहासिक जीत :

सैफई में एक कार्यक्रम के लिए पहुंचे हुए शिवपाल यादव ने सीटों के बंटवारे पर कहा कि इसका फैसला तो केंद्रीय नेतृत्व करेगा। साथ ही गठबंधन पर उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन निश्चित ही बीजेपी को हराएगा। बीजेपी के शासन काल में लोग बेहद परेशान हैं। प्रदेश के लोग बिजली और जीएसटी से परेशान हैं। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार रोकने की बात कर रही थी लेकिन भ्रष्टाचार रुका तो है नहीं लेकिन बढ़ा जरूर है। इसके साथ महंगाई भी बढ़ी है।

 

ये भी पढ़ें: बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें