समाजवादी पार्टी से बगावत कर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव काफी आक्रामक तेवर में दिखाई दे रहे है। वे पहले ही उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इसके अलावा वे खुद भी पहली बार लोक सभा का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच इटावा में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए महागठबंधन में शामिल होने से लेकर कई अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की।

टक्कर में नहीं है सपा :

उत्तर प्रदेश के इटावा में पहुंचे सेक्युलर मोर्चा संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमारी सीधी लड़ाई सिर्फ भाजपा से है। उन्होंने कहा कि सपा कहीं भी हमारी टक्कर में नहीं है। सेक्युलर मोर्चा को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने यह बात चौगुर्जी मोहल्ला में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नए दफ्तर का उद्घाटन करते हुए कही।

शिवपाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर कहा कि वो हमारे कार्यक्रमों में उमड़ने वाली भीड़ को देखकर बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि 2022 में हम अपने बलबूते प्रदेश में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सिर्फ भाजपा से है और कोई दल हमारी टक्कर में नहीं है।

महागठबंधन में शामिल होने को लेकर बोले :

पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि सेक्युलर मोर्चा का गठन नेताजी से पूछ कर किया गया है। हमें उनका आशीर्वाद हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि नेताजी जहां से भी चुनाव लड़ें, सेक्युलर मोर्चा का उनको समर्थन करेगा। साथ ही महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर आमंत्रण मिलेगा तो वह विचार करेंगे। वहीँ अमर सिंह व आजम खां को लेकर उन्होंने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें