उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में कल समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का आगमन होना है.  इस बात की जानकरी जिले के सेक्युलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव ने दी.

सेक्युलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी:

वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 24 अक्टूबर को झांसी के सर्किट हाउस में शिवपाल सिंह यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

वहीं सेक्युलर मोर्चा की इस खास बैठक में सात से आठ हजार कार्यकर्ता शामिल होने वाले हैं. बैठक के दौरान पार्टी विस्तार को लेकर चर्चा होगी.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=q6bi0FoGX8w” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/secular-morcha.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सेक्युलर मोर्चा संयोजक शिवपाल यादव पार्टी विस्तार के लिए कई अहम मुद्दों पर बैठक के दौरान बातचीत करेंगे.

पार्टी विस्तार को लेकर होगी बैठक:

इसके साथ ही कई नए कार्यकर्ताओं को भी पार्टी में शामिल किया जाएगा. गौरतलब है कि शिवपाल यादव् में आगामी 2019 चुनावों में सेक्युलर मोर्चा की ओर से उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने का एलान किया है.

जिसे दोहराते हुए जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि हमारी पार्टी सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी. वहीं गठबंधन के सवाल पर कहा कि अगर आगे कोई गठबंधन की बात हुई तो इसका फैसला हमारा उच्च

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें