समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को इटावा से टूंडला तक रोड-शो कर मोर्चा की ताकत का अहसास कराया। इस दौरान भारी संख्या में समर्थक उनके काफिले में शामिल हुए। इस रोड-शो के दौरान जगह-जगह शिवपाल सिंह यादव और उनके बेटे पीसीएफ चेयरमैन आदित्य उर्फ़ अंकुर यादव का स्वागत किया गया। इसके बाद एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने अपने लोकसभा चुनाव लड़ने पर बात की।

शिवपाल ने किया रोड शो :

इटावा के आईटीआई चौराहे से रोड-शो का आगाज करने से पहले शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ये धर्म युद्ध है जिसमें जीत हमेशा सत्य की हुई है और वह सत्य की राह पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि देर से ही सही, लेकिन जीत सिर्फ सत्य की होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हमें 2022 का इंतजार नहीं करना चाहिए, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में ही परिवर्तन लाना होगा।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सरकार बेईमान और भ्रष्ट है जो जनता को केवल ठगने का काम कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जहां सेक्युलर मोर्चा पहुंच रहा है, भारी जनसमर्थन मिल रहा है। यहां आयी भीड़ इसका प्रमाण है। आज मुझे मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का आशीर्वाद मिल गया।

लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान :

सेक्युलर मोर्चा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे और 2022 की तैयारियों में लगे थे लेकिन समय की मांग और जनता की भावना के सम्मान के लिए अब वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह ऐसा माहौल पैदा करना चाहते हैं जिस माहौल में युवाओं को रोजगार और अपराधों से मुक्ति मिल सके।

शिवपाल यादव की बातों से साफ़ है कि वे फिरोजाबाद से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। फिरोजाबाद सपा और शिवपाल यादव का सबसे बड़ा गढ़ माना जाता है। देखना होगा कि इस ऐलान का सपा पर कैसा असर पड़ता है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें