2019 के लोकसभा चुनावों के पहले शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर सपा के साथ ही अन्य विपक्षी दलों में खलबली मचा दी है। शिवपाल यादव ने सपा में सम्मान न मिलने की बात कहकर इस मोर्चे का गठन किया है। इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि सपा के कई अन्य असंतुष्ट नेता जल्द ही उनके इस सेक्युलर मोर्चे में शामिल होंगे और प्रदेश की सभी 80 सीटो पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही शिवपाल यादव जल्द ही जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली से मिलने जायेंगे जिसकी पुष्टि खुद बाहुबली ने मीडिया से बात करते हुए की है।

अतीक अहमद से मिलेंगे शिवपाल यादव :

इलाहाबाद के बाहुबली अतीक अहमद को पुलिस ने 7 महीने बाद कोर्ट में पेश किया। इस दौरान मीडिया से शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा बनाने के सवाल पर अतीक ने बात करते हुए कहा कि शिवपाल भाई मुझसे मिलने जेल आने वाले हैं जिस पर उनसे मुलाकात के बाद ही मैं कुछ कह सकता हूँ। अतीक ने कहा कि हमारे लिए सारे विकल्प खुले हुए हैं। हम हक और हकूक की लड़ाई जनता की आवाज बनकर लड़ते रहेंगे। अतीक अहमद ने कहा कि मैं भू-माफिया नहीं हूं। प्रशासन द्वारा मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। जिनमें मेरा कोई नाम नहीं है, उस पर कार्यवाही करके मुझे फँसाया जा रहा है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बाहुबली अतीक अहमद को पुलिस ने 7 महीने बाद कोर्ट में पेश किया[/penci_blockquote]

समर्थकों को किया नारे लगाने से मना :

करीब 7 महीने बाद कोर्ट में पेशी पर पहुंचे बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद से मिलने उसके सैंकड़ों समर्थक भी पहुंचे हुए थे। इस दौरान पेशी के लिए जाते समय उसके समर्थकों ने नारे लगाना शुरू कर दिया। समर्थको के नारे लगाने पर खुद अतीक ने अपने समर्थको को डांट कर शांत कराया। अतीक की पेशी के दौरान पुलिस कर्मियों के साथ उसके कुछ निजी सुरक्षा कर्मी ही थे जो उसे सुरक्षा घेरे में लेकर पुलिस वैन तक पंहुचें। अतीक को देवरिया से बज्र वाहन में लेकर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें