“ग्राम स्वराज अभियान” के तहत मथुरा के सनौरा गाँव पहुंचे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. श्रीकांत शर्मा ने गुरूवार रात मथुरा जिले के गांव सनौरा में रात्रिकालीन चौपाल लगाई।इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने जनता का अपमान किया हैं. वहीं राहुल गाँधी पर भी जम कर हमला बोला.  

विपक्षी दलों की लड़ाई निजी स्वार्थों की लड़ाई:

मथुरा जिले के गाँव सनौरा में बीती शाम ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने रात्रि चौपाल लगा कर जनता की समस्याएं सुनी. इस दौरान प्रतकारों से बात करते हुए जहाँ उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार की जनकल्याण योजनाओं के बारे में बताया, वहीं विपक्षी दलों पर भी जम कर हमला बोला.

पत्रकारों से वार्ता के दौरान श्रीकांत शर्मा ने कहा कि विपक्ष में निराशा है. उनका एकजुट होना इस बात का प्रतीक हैं कि वो अपने अकेले के दम पर लड़ाई नहीं लड सकते. उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की लड़ाई निजी स्वार्थों की लड़ाई हैं. प्रदेश और देश से विपक्षियों को कोई सरोकार नहीं हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=6Lh–Sq2a-8″ poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/1-21.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

विपक्षियों को भ्रष्टाचार का पोषक कहते श्रीकांत शर्मा ने बताया कि विपक्षियों को पता हैं कि पीएम मोदी व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार खत्म कर रहे हैं इसीलिए वो लोग जो खुद भ्रष्टाचार के पोषक हैं, वो भी समाप्त हो जायेंगे.

सपा और कांग्रेस परिवारवाद का प्रतीक:

कांग्रेस और सपा को परिवारवाद का प्रतीक बताते हुए कहा कि इनके रहते कोई और कभी दल का अध्यक्ष नहीं बन सकता. इसीलिए प्रदेश के लोग वंशवाद और परिवारवाद से किनारा कर रहे हैं और विकासवाद की तरफ बढ़ रहे हैं.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बंगले को लेकर चल रहे विवाद के बीच ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अखिलेश ने सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा कर जनता का अपमान किया हैं. क्योंकि अखिलेश का बंगला सरकारी सम्पत्ति है. जिसमें जनता का पैसा लगा हैं. इससे पहले अपनी ही पार्टी को तोड़ कर उन्होंने अपने पिता का भी अपमान किया था.

अब जनता का किया हैं. गरीब का अपमान किया हैं. गरीब के पैसों से ही बंगला बना था.

उन्होंने कहा कि बंगले की हालत देख कर उनकी मानसिकता पता चलती हैं. एक तरह वो हैं जो तोड़ फोड़ की राजनीति कर रहे है और एक तरफ हम हैं जो विकास की राजनीति करते हैं. हमारा नारा ही सबका साथ सबका विकास हैं.

राहुल तानाशाह पार्टी के नेता:

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी आज कांग्रेस का नेतृत्व करते हैं लेकिन उनके ही दल के लोग उन्हें नेता नहीं मानते हैं.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में चुनाव के बाद कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को नकारा उसके बाद जितनी भी संख्या में कांग्रेस के लोग जीत कर आये थे, उन सभी को उन्होंने छिपा दिया क्योंकि उन्हें भरोसा नहीं था कि नेता राहुल के फैसले के साथ जायेंगे. वो एक तानाशाह पार्टी के अध्यक्ष हैं, कुछ भी कह सकते हैं.

मथुरा: चौपाल में ऊर्जा मंत्री ने सुनीं समस्याएं, दिए जल्द निस्तारण के निर्देश

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें