मथुरा- ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बुलेट प्रूफ विमान को लेकर कसे गये तंज पर जवाब

मथुरा-

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बुलेट प्रूफ विमान को लेकर कसे गये तंज पर जवाब देते हुए कहा कि देश की जनता ने राहुल जी पार्टी को 2004 से लेकर 2014 तक मौका दिया लेकिन वो कुछ नहीं कर पाए।

सिर्फ भ्रष्टाचार के कीर्तिमान स्थापित किए।अब इस देश को गरीब कल्याण की योजनाओं को गरीब के घर तक पहुंचाने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी के रुप में नेतृत्व मिला है।

उन्होंने गरीब की बॉस्केट में भी बहुत सारी सुविधाएं दीं हैं। सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई गई है।हम किसी से झगड़ा नहीं चाहते नहीं किसी की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं।

लेकिन जब कोई हम पर हमला करेगा तो हम उसे करारा जवाब देंगे।चाहे चीन हो या पाकिस्तान हो।हमने जवाब दिया है और दे भी रहे हैं।

राहुल गांधी ये बताएं कि जब मनमोहन सरकार थी तो पाकिस्तान और चीन की तरफ से घुसपैठ करने पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती थी क्योंकि सेना को खुली छूट नहीं थी।

ये हमारे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने ने सेना को खुली छूट दे रखी है। हमने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की।आज चीन को भी उसी की भाषा में जवाब दे रहे हैं। चीन को उसी की सीमा में रोकने का काम हमारे जांबाज सिपाही कर रहे हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें