एशियन गेम्स में सिल्वर मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाली जिले की एथलीट सुधा सिंह का जिले में पहली बार आगमन पर कई जगह भव्य स्वागत किया गया, जिले भर के कई समाजसेवियों व सामाजिक संगठनो ने जिले के साथ देश का मान बढ़ाने वाली जिले की लाडली का भव्य स्वागत किया।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]एशियन गेम्स में रायबरेली की सुधा सिंह ने जीता था सिल्वर मेडल[/penci_blockquote]

विगत माह इंडोनेशिया के जकार्ता में आयोजित किये गए एशियन गेम्स में रायबरेली जैसे छोटे जिले से सुविधाओं के अभाव के बीच से निकल कर तीन हजार मीटर स्टेपल चेस रेस में एथलीट सुधा सिंह ने कड़ी मेहनत करके देश को सिल्वर मेडल दिलाकर देश का नाम रोशन किया था। मेडल जीतने के बाद से ही सुधा सिंह के घर पर बधाइयों का तांता लगा था।

यह पदक जीत कर सुधा सिंह ने ना केवल अपने देश और माता पिता का मान बढ़ाया था, बल्कि अपने राज्य और जिले को भी नहीं पहचान दिलाई थी। यही कारण है की आज पूरा देश और ख़ास कर की उनका जिला बहुत ही गर्वित महसूस कर रहा है।

सुधा सिंह जब अपने घर पहुंची तो लोगों की ख़ुशी देखने लायक थी।

डिप्टी सीएम ने भी अमौसी एयरपोर्ट पर स्वागत किया था:

पदक जीतने के बाद कल सुधा सिंह का प्रदेश में आगमन हुआ तो सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अमौसी एयरपोर्ट पर स्वागत किया था।

जिले में पहली बार आगमन पर चुरूआ बार्डर से ही सुधा सिंह का जोरदार स्वागत हुआ। सुधा सिंह ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उन्होंने देश को पदक दिलाया है। सुधा सिंह ने देश की जनता का भी आभार प्रकट किया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”रायबरेली न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें