एक तो सिंगर बनने के लिए लोग पता नहीं क्या क्या जतन करते हैं फिर भी उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाती लेकिन यूपी के मेरठ जिला में एक गायक अपने गानों के खर्चे को उठाने के लिए सिंगर से अपराधी बन गया। इस सिंगर ने अपने साथी के साथ मिलकर रंगदारी मांगने का प्रोग्राम बनाया और बकायदा कुख्यात अपराधी मोनू जाट के नाम पर एक व्यापरी से रंगदारी मांग ली। लेकिन रंगदारी मिलती इससे पहले ही पुलिस ने सिंगर और उसके साथी को दबोच लिया और अब सिंगर सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये दोनों अतुल मालिक उर्फ रफ्तार मालिक और सिंगर समर्थ सिंह जाखड़ आपस में रिश्तेदार हैं।छोटी कद काटी में खड़ा ये समर्थ पेशे से सिंगर है और मकेनिकल में डिप्लोमा कर चुका है। समर्थ खुद गानो को लिखता और गाता है, अब तक समर्थ ने दो सांग बनाए है और यूट्यूब पर उपलोड किया है, जिनको अभी तक 20 हजार लोगो ने देखा है, तू ही आसमा है नाम से समर्थ का सांग यूट्यूब पर काफी देखा गया है, लेकिन इन गानो को बनाने में समर्थ का काफी खर्चा होता है, जबकि अभी उसकी इतनी इनकम नहीं होती, जिससे परेशान हो समर्थ ने अपने रिश्तेदार और दोस्त अतुल मालिक उर्फ़ रफ़्तार मालिक के मिलकर रंगदारी की योजना बनाई।

इस दौरान रफ़्तार मालिक एक लड़की के पीछा करते हुए थाना सिवल लाइन क्षेत्र में एक दुग्ध व्यापारी की डेरी पर पहुंच गए। यहां रफ़्तार ने देखा कि काफी ग्राहकों की भीड़ है तो रफ़्तार ने डेरी के ऊपर लिखे मोबाइल नंबर को नोट कर लिया। जिसके बाद दोनों ने पहले एक बाईक लूटी और उसके साथ एक मोबाइल भी लूट के मोबाइल से ही दोनों ने दुग्ध व्यापारी को 14 फ़रवरी को कॉल करके कुख्यात बदमाश मोनू जाट के नाम से एक लाख रुए की रंगदारी मांगी।

एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि मोनू जाट फ़िलहाल जेल में बंद है। जिसके बारे में आए दिन अखबारों में आता रहता है। जिसके इशारे पर गवाहों को मौत के घाट उतरा जा रहा है, बस यही अखबारों में पढ़कर दोनों ने उसके नाम का प्रोयग करने का प्लान बनाया और बकायदा रंगदारी मांग ली। खुद को अपराधी साबित करने व पीड़ित को डरने के लिए फायर भी किया। लेकिन इनको कुछ मिलता इससे पहले ही क्राइम ब्रांच और सदर पुलिस ने इन दोनों को सिविल लाइन इलाक़ के कॉपरेटिव चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से 2 तमंच 2 मोटरसाइकल और 2 मोबाइल बरामद कर लिए है।

बरहाल ये दोनों पकड़े तो गए है, लेकिन रोजगार न होने के चलते बड़े स्तर पर नौजवान अपराध की दुनिया कदम रख रहे है, पकड़े गए सिंगर में काफी टेलेंट है और वो अपनी आवाज और टेलेंट का लोहा यूट्यूब पर ही मनावा रहा था। अगर समर्थ को कोई बढ़िया प्लेटफॉर्म मिलता तो शायद समर्थ अच्छा सिंगर बनकर चमक रहा होता, लेकिन अपनी गलती और रोजगार न होने के चलते आज वो जेल की सलखो के पीछे चला गया है।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह गायक है और उनके यूट्यूब पर गाने भी अपलोड हैं। बड़ा गायक बनने के लिए दिल्ली मुंबई जैसे शहरों में उन्होंने कई फिल्मी कलाकारों से संपर्क किया, लेकिन हर जगह उनसे पैसे की डिमांड की गई। पैसा नहीं होने के कारण आरोपियों ने मोनू जाट का नाम लेकर दूध कारोबारी से दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। आपको बता दें कि आरोपियों के दो गाने वर्तमान में यू-ट्यूब पर चल रहे हैं। एक गाने को 20 हजार व दूसरे गाने को पांच हजार लाइक मिले है।

……………………………………………………………………………….
Web Title : singer samarth singh jakad arrested for demands extortion money
Get all Uttar Pradesh News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment,
technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India
News and more UP news in Hindi
उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें . Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट |
(News in Hindi from Uttar Pradesh )
………………………………………………………………………………..

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें