उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला के कोठी थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव के निवासी बालक राम अपने खेत पर टहलने के लिए गये थे। तभी वहां पर उपस्थित विपक्षी कमलेश मौर्या तथा उनके साथ लगभग दो दर्जन लोगों ने बालकराम मौर्या के ऊपर फावड़े से हमला कर लहुलुहान कर दिया। जब इसकी सूचना घर वालों को मिली तो घायल का पुत्र मलखान मौर्या अपने पिता को बचाने के लिए खेत की ओर दौड़ पडे़, तभी पीछे से दबंगों ने इस पर भी तबडतोड़ लाठी डंडो़ से हमला कर दिया। जिससे मलखान भी बेहोश हो गया।

इस घटना से गांव में कोहराम मच गया, इसके बाद घर पर मौजूद बालकराम के पिता सदगुरू सरन और छोटा भाई राम किशोर मौर्या और बहन नीलम मौर्या बचाने के लिए पहुंचे तभी दबंगों ने उनको भी डड़े से पीटकर लहुलुहान कर दिया। इस तरह दबंगों ने बारी बारी से परिवार के छह सदस्यों को पीटकर घायल कर दिया। घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया, जहाँ उनका ईलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों में खेत के मेढ़बंदी को लेकर रविवार सुबह जब बालक राम पहुंचे तो उनके खेत के मेढ़ को आरोपी तोड़ रहे थे। तभी दोनों में आपस मे कहासुनी हुई, और देखते ही देखतें दोनों में मारपीट शुरू हो गई। वहीं पीडित ने आरोप लगाया, कि पुलिस ने अपराधियों का 151 मामूली धारा मे चालान कर छोड़ दिया। आरोप है कि थाना प्रभारी ने कहा जिसके पास पैसा भरा है वह देगा, पुलिस को लेने में क्या दिक्कत है। इस मामले में एडिशनल एसपी अशोक कुमार ने बताया कि मामला अभी हमारी जानकारी मे आया है, जांच कराकर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

कुशीनगर में ट्रिपल मर्डर: पति ने दो बच्चों और पत्नी की हत्या करके खुद की आत्महत्या

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट, केस दर्ज

महीने भर से बीमार महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करने से मना किया

फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ जाम के झाम में फंसे, ट्विटर पर शेयर की वीडियो

SIPS के डॉक्टरों ने जिंदा युवक को मृत घोषित किया, चल रही थीं सांसे

सुल्तानपुर: शौच के लिए गए युवक का दीवार के नीचे दबा मिला शव

पीएम मोदी का लखनऊ दौरा: एसएसपी ने बॉर्डर चेकिंग के दिए निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी में ताबड़तोड़ रैलियों से गठबंधन में मची खलबली

कानपुर: बाजार जा रही विवाहिता का कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण

आबकारी सिपाही पर्चा लीक: मुलजिम के नजदीक पहुंची सीबी-सीआईडी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें