शहर के नामचीन होटल तीन दिन बिजी रहेंगे। नगर निगम ने गोमतीनगर के होटलों के करीब छह सौ लग्जरी कमरों को रिजर्व रखने के लिए होटल मैनेजरों को पत्र लिखा है। इसमें से 535 कमरों की हरी झंडी मिल गई है। ऐसे में अगर आप 27 से 29 जुलाई तक होटल में कमरे बुक करना चाहते हैं तो पहले से ही जानकारी कर लें।

देशभर में चयनित स्मार्ट सिटी के मेयर आएंगे राजधानी

दरअसल, 28 से 29 जुलाई तक गोमतीनगर के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में स्मार्ट सिटी की कार्यशाला आयोजित होनी है। इसमें 27 जुलाई को ही करीब छह सौ वीआईपी लखनऊ में जुटेंगे, जिनके 29 की रात या फिर 30 जुलाई तक जाने की संभावना है। इसमें देशभर में चयनित स्मार्ट सिटी के मेयर और वहां के अधिकारी भी शामिल होंगे। इसके अलावा केंद्र सरकार के अधिकारी भी कार्यशाला में आएंगे। ट्रैवल एजेंसियों से भी दो सौ लग्जरी वाहनों को रिजर्व रखने को कहा गया है। वाहनों के चालकों के बारे में भी जानकारियां देने को कहा गया है, जिससे कोई गड़बड़ी न हो सके।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कार्यशाला में होंगे शामिल

29 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कार्यशाला में शामिल होंगे। नगर निगम ने गोमतीनगर के सभी नामचीन होटलों से कमरों का ब्योरा ले लिया है। जैसे 120 कमरों वाले ताज होटल ने साठ कमरे देने में हामी भरी है, क्योंकि साठ कमरे पहले से बुक हो चुके थे। वैसे तो 600 कमरे चाहिए, लेकिन नगर निगम को अभी 535 कमरों के मिलने की जानकारी मिल पाई है। इसमें 35 सौ से पंद्रह हजार किराए वाले कमरे हैं। दस में से पांच फाइव स्टार होटल हैं। एक होटल के मैनेजर ने बताया कि गोमतीनगर के होटल मैनेजरों से कहा गया है कि वह 27 से 29 जुलाई की बुकिंग अब न करें।

hotel Book in gomti nagar lucknow

ये भी पढ़ें-

काशी की सड़कों पर निकलकर पीएम मोदी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद

यूपी में 50 माइक्रोन तक पतली पॉलीथिन प्रतिबंधित, जुर्माना और जेल का भी प्रावधान

यात्रियों की सुरक्षा के लिए रेलवे का एप्प: RPF कंट्रोल रूम में लाइव दिखेगी घटना

महिला पॉलीटेक्निक के 60 कमरों में चोरी, सुरक्षा के दावे की निकली हवा

मेट्रो कार्य में लगी मशीनों से डीजल चोरी, 50 लीटर तेल के साथ एक गिरफ्तार

डालीगंज डाकघर में फर्जी पासबुक से 23 लाख रुपये का घोटाला

यूपी में फर्जी सरकारी नौकरी निकाल सैकड़ों बेरोजगारों को ठग रहे जालसाज

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: सुनील राठी के साथ तीन अन्य शूटरों ने भी मारी थी गोली

मुजफ्फरनगर: युवक ने की अपनी पत्नी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें