लखनऊ के अलीगंज स्थित स्मार्टिज़ प्ले स्कूल और डेकेयर स्कूल ने अपने वार्षिक समारोह का आयोजन क्षेत्रीय अनुभव सिटी ऑडिटोरियम में किया गया। जहां बच्चों ने ‘फैमिली’ विषय पर उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। बच्चों की प्रस्तुतियों ने अभिभावकों समेत मौजूद दर्शकों का मन मोह लिया। विद्यालय के संस्थापक वीरेन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि लखनऊ का पहला प्ले स्कूल बच्चों को लाइव देखने के लिए ‘मोबाइल ऐप’ तैयार करता है और यह बच्चों को सीखने के लिए नवीनतम तकनीकों का उपयोग करता है।
सामाजिक कार्यकर्ता ताहिरा हसन ने बच्चों को प्रमाण पत्र और उपहार वितरित किए और बच्चों को अपनी कड़ी मेहनत के लिए शिक्षकों की प्रशंसा की ताकि इस तरह के छोटे बच्चे अपनी प्रतिभा को मंच पर प्रदर्शित कर सकें। कुछ माता-पिता ने अपनी यात्रा पर स्मार्टिज़ के साथ अपने विचार व्यक्त किए। अंत में निदेशक शालिनी प्रजापति ने यह भी कहा कि यह विद्यालय गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ जंक्शन स्टेशन पर विभिन्न योजनाओं का हुआ उद्घाटन

बच्चों की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों ने मन मोहा

इस दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। बच्चों की प्रस्तुतियों ने अभिभावकों समेत मौजूद दर्शकों का मन मोह लिया। नन्हें मुन्नों बच्चों ने जब छोटे छोटे कदमों से थिरकना शुरू किया तो हर कोई तालियां बजाने पर मजबूर हो गया। वहीं अभिभावकों ने जब अपने बच्चों की प्रस्तुतियां देखी तो उनके मंद मंद मुस्कान उनके खुशियों को बयां कर रहे थे कि वह अपने बच्चों की प्रस्तुतियां देखकर कितना प्रसन्न हैं। बता दें कि स्मार्टिज़ प्ले स्कूल और डेकेयर, अलीगंज, लखनऊ ने अपने वार्षिक समारोह का आयोजन क्षेत्रीय अनुभव सिटी ऑडिटोरियम में किया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें