अमेठी की जनता को दिखा रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’

लोग सुनते ही चौंक जायेगे जब उनसे यह कहा जायेगा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में दिखाएंगी ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’। पर चौकियेगा मत यह ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म की बात हो रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को अमेठी के लोगों के लिए सर्जिकल स्ट्राइल के थीम पर बनी फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म को दिखाने की व्यवस्था की।  गणतंत्र दिवस के अवसर पर अमेठी में स्मृति ईरानी ने तकनीक के माध्यम से लोगों के लिए ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म दिखाने का इंतजाम कराया।

बड़ी गर्व के साथ पूरे अमेठी में दिखाई जा रही है यूरी सर्जिकल स्ट्राइक: स्मृति ईरानी

शहर में कई जगहों पर मोबाइल डिजिटल थिएटर के माध्यम से इस फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई। इसकी जानकारी देते हुए अमेठी बीजेपी ने ट्वीट किया, देश के वीर बहादुर जवानों के पराक्रम व शौर्य को दर्शाने वाली फिल्म गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति की प्रेरणा से मोबाइल डिजिटल मूवी थिएटर के माध्यम से दिखाई जा रही है,  गौरवशाली क्षण। केंद्रीय मंत्री ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, बड़ी गर्व के साथ पूरे अमेठी में यूरी सर्जिकल स्ट्राइक दिखाई जा रही है, इसके लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर मौका क्या हो सकता था। जय हिन्द की सेना।

  • फिल्म शुरू होने से पहले स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता के साथ वीडियो संवाद भी किया।
  • गौरतलब है कि अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें