माता-पिता औलाद पाने के लिए मंदिरों के दर्शन कर औलाद की प्राप्ति करते है की उनके बुढ़ापे का सहारा बनेगा बेटा, लेकिन जब वही बेटा अपने माँ का सिंदूर मिटा देता और भाग खड़ा होता है। ताज़ा मामला फतेहपुर के चाँदपुर थाना क्षेत्र के कुलखेड़ा गांव का है जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर दिया और मौके से भाग खड़ा हुआ। खून से लथपथ शव देखकर गांव वालों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारे बेटे की तलाश में जुट गई है।

गुस्से में आकर फाड़ने लगता था अपना कपड़ा

कुलखेड़ा गांव में रोते बिलखते इन परिजनों को देखिए जिन्हें यह नहीं पता था कि सनकी बेटा अपने ही पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर देगा। बेटे द्वारा पिता की हत्या के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं मृतक की पत्नी की मानें तो बेटा अक्सर गुस्से में आकर अपने कपड़े फाड़ने लगता था। जिसका विरोध पिता किया करते थे और बीती शाम अपना कपड़ा फाड़ने लगा तो पिता ने डाट दिया।

ट्यूबवेल पहुंचकर की हत्या

जिसके बाद कुल्हाड़ी लेकर पिता को मारने का प्रयास किया, लेकिन पिता ट्यूबवेल के लिए निकल गए। तभी बेटा अन्नू ट्यूबवेल पहुंचकर पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर दिया और भाग गया। वहीं गांव वालों की मानें तो सुबह जब खेत गए तो खुन से लथपथ शव पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को दिया और जब जाकर देखा तो कृष्ण कुमार का शव था और उसकी सूचना उनके घर वालो को दी तो उनके घर मे कोहराम मच गया।

वहीं एसपी ने बताया कि बेटे ने अपने पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर दिया है जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फरार हत्यारे बेटे की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः

मेजर की पत्नी की हत्या: मुख्य आरोपी मेजर निखिल हांडा गिरफ्तार

बुजुर्ग की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या

दरोगा की हत्या कर लाश नाले में फेंकी

प्रतापगढ़ः जिला पंचायत सदस्य को दिनदहाड़े मारी गोली

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें