मथुरा में एक कलयुगी बेटे ने गुरुवार की देर रात संपत्ति का लालच में अपने पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

जानकारी के मुताबिक मथुरा जिले के फरह इलाके के कोह गांव की है। पुलिस के मुताबिक कोह गांव के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग की उसकी बेटे ने संपत्ति का लालच में हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मकान में हिस्सा नहीं मिलने पर उसकी पिता से लड़ाई चल रही थी। इसी बात को लेकर संपत्ति के मोह में डूबे कलयुगी बेटा ने बाप मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

तीसरे नंबर के बेटे ने किया हत्या

छिददी का तीसरा नम्बर का बेटा खजान गुरुवार की देर रात घर आया और झगड़ा करने लगा। इस दौरान उसने चबूतरे पर सो रहे अपने पिता के सर पर पहले तमंचे की बट मारी और फिर उनको चबूतरे से नीचे फेंक दिया। घायल अवस्था मे परिजन छिद्दी को अस्पताल ले कर पहुँचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

पंचायत में भी नहीं निकला हल

बताया जा रहा है कि जमीन के बंटवारे को लेकर बाप-बेटे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर कई बार गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी। लेकिन कोई भी बीच का रास्ता नहीं निकल रहा था। गुरूवार की रात इसी बात को लेकर पिता पुत्र में विवाद चल रहा था। गाँव के रहने वाले छिददी के 4 बेटे है । छिददी का तीसरा नम्बर का बेटा खजान गुरुवार की देर रात घर आया और झगड़ा करने लगा।

ये भी पढ़ेंः

थानाध्यक्ष, दारोगा सहित कई पुलिसकर्मियों पर छेड़छाड़ व लूटपाट का आरोप

नवविवाहिता ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें