मां और बेटे का रिश्ता सबसे मजबूत व पवित्र माना जाता है.हमेशा से कहा जाता है मां और बेटे के जैसा रिश्ता इस दुनिया में कोई दूसरा नही है.लेकिन इस दुनिया में कुछ कलंक ऐसे है जो इस पवित्र रिश्ते को कलंकित करते है. एक वृद्ध मां को उसके बेटे वृद्धा आश्रम में छोड़ गए थे. उनकी उम्र 95 साल है जो काफी बीमार है उनका इलाज समाजसेवी करा रहे है.वृद्धा के तीन बेटों में से एक की मौत हो चुकी है.

 

95 साल की वृद्ध मां को वृद्धा आश्रम में छोड़ गए बेटे

साढे तीन साल पहले मां को छोड़ गए थे बेटे, वृद्धा आश्रम में रहती है मां गंगा देवी, 95 साल की मांग बेहद बीमार है, अस्पताल में बीमार है मां गंगा देवी, समाजसेवी करा रहे हैं मां का इलाज, तीन बेटों में से एक बेटे की हो चुकी है मौत, दो बेटों ने मां को ले जाने से किया इनकार, एक बेटा जवाहर भवन में ड्राइवर है, दूसरा बेटा भी प्राइवेट नौकरी करता है, आखिरी वक्त में भी बेटे नही आए मां को लेने, समाज सेवी संस्था ने कई बार किया था सम्पर्क.

बेटो ने मां को लेने से किया इंकार

बेटों ने मां को लेने के लिए साफ इनकार किया, क्या राजधानी लखनऊ ऐसे बेटों को माफ करेगा, साढे तीन साल पहले बेटों ने पूरी सम्पत्ति लेली, पिता के देहांत के बाद मां को सड़क पर छोड़ा दिया, सड़क पर मां को छोड़ गए थे 3 बेटे, वृद्धाश्रम में मां की हालत बेहद नाजुक है, इंजीनियरिंग कॉलेज के पास रहता है बेटा सुरेंद्र, जवाहर भवन में सरकारी चालक है सुरेंद्र यादव. अभी फिलहाल वृद्ध मां की तबियत बेहद खराब है. बुढापे में मां को बेटो का ही सहारा होता है ऐसे में वह भी साथ छोड़ जाए तो कितनी तकलीफ होती होगी वह इस मां को देख पता चलता है.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- कागजो पर धधका रहे थे ‘अलाव’ जांच के बाद लगी ‘आंच’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें