श्रावस्ती में अतिक्रमण हटवाने को लेकर पार्टी समर्थकों में बवाल हो गयाा है, अतिक्रमण हटवाने को लेकर पूर्व चेयरमैन महमूद नईमी, व वर्तमान चेयरमैन जितेंद्र गुप्ता आमने सामने आ गए, अतिक्रमण हटवाने को लेकर यह आरोप लगाया जा रहा था कि प्रशासन ने बीजेपी चेयरमैन के भाई के खिलाफ नियमों में बदलाव किया, व पक्षपात किया जिससे वहां पर मौजूद लोगों ने खूब शोर मचाया.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- सर्दी का सितम जारी, प्रशासन बेखबर

अतिक्रमण हटवाने को लेकर भाजपा के लोगों ने की गुंडागर्दी

अतिक्रमण हटवाने को लेकर भाजपा चेयरमैन ने गुंडागर्दी की चेयरमैन ने यहां तक कह दिया कि हमारी सरकार है तो हमारी ही चलेगी किसी और की नही चलेगी, जिसकों लेकर वहां मजूद लोगों ने खूब हंगामा काटा, मामला अतिक्रमण हाटाओं अभियान से पुलिस थाने तक पहुंज गया थाने में भी भाजपा समर्थकों ने हंगामा करने से बाज नही आए, सपा के लोगों पर उल्टे कार्रवाई का दबाव बनाया.

अवैध अतिक्रमण पर सपा व बीजेपी के चेयरमैन आपस में भिड़े

आपको बताते चले शहर में अवैध तरीके से निर्माण व दुकानों का विस्तार कर दुकानदारों ने यातायात व लोगों के आम रास्ते को बंद कर के रखा है जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है जिसके चलते अतिक्रमण का अभियान चलाया गया जिसमें अवैध तरीके से निर्माण वालो के खिलाफ एक्शन लिया गया व अवैध अतिक्रमण को हटाया गया.

पुलिस थानें में भी हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

अवैध अतिक्रमण हटाने के बाद ही से ही हंगामा शुरु हो गया. भाजपा के चेयरमैन के भाई ने अधिकारियों की एक नही मानी कहा सरकार हमारी है तो बात भी हमारी ही मानी जाएगी, पूर्व चेरयमैन महमूद आलम नईमी ने पक्षपात का आरोप लगाया जब मामला आपस में नही सुलझा नही तो पुलिस थाने में पुहंचा, वहां भी जमकर हल्ला काटा गया, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पूर्व चेयरमैन पर उल्टे कार्रवाई का दबाव बनाया. फिलहाल मामला श्रावस्ती थाने में है, पुलिस का कहना है जो दोषी है उन पर उचित कार्यवाई होगी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें