राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के फन माल के पास बलरामपुर में तैनात पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार की सरकारी गाड़ी (UP 47 G 0260) से एक बाइक में टक्कर लग गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। इस घटना के बाद विवेक तिवारी हत्याकांड में पुलिस की दबंगई से जोड़ कर लोगों ने पुलिस पर अनदेखी के आरोप लगाए। भीड़ ने एसपी के चालक और उनके हमराही से हाथापाई भी की। घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौका पाकर चालक और हमराही मौके से भाग निकले।

सीओ गोमतीनगर चक्रेश मिश्र के मुताबिक, कार की बाइक में मामूली टक्कर हुई थी। घायल युवकों के परिवारीजन को सूचित कर दिया गया है। लिखित शिकायत करने वाले आकाशदीप और फरहा लईक ने बताया कि रात करीब 10:00 बजे इस तेज रफ्तार सरकारी कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी। इससे सरकारी गाड़ी के पीछे आ रही दूसरी गाड़ी उससे टकरा गई थी। लोगों ने 100 नंबर पर कॉल किया। मगर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करने से आनाकानी की। लोगों ने ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

निशातगंज पेपर मिल कॉलोनी निवासी बबलू और उसका दोस्त विमल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। लोगों का आरोप है कि चालक व हमराही ने घायलों से ही बदसलूकी की, जिससे मामला बिगड़ गया। एसएसपी लखनऊ के मुताबिक गाड़ी सर्विसिंग के लिए लखनऊ आई थी। एसपी बलरामपुर प्रदेश के बाहर हैं। घायल के परिवारीजन कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। लोगों का आरोप था कि विवेक तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने दबंगई दिखाई, अब इस प्रकरण में पुलिस अधिकारी के जुड़ा होने की वजह से बचाने की कोशिश की गई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें