मध्य प्रदेश के मंदसौर में कथित गैंगरेप मामले में विशेष जांच टीम (SIT) गठित कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि 7 साल की बच्ची से कथित गैंगरेप मामले की जांच करने के लिए एसआईटी गठित की गई है। हाफिज कॉलोनी से नाबालिग बच्ची को स्कूल से अगवा कर लिया गया था और 26 जून को गैंगरेप किया गया था। इस मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले पर अब राजनीति होने लगी है। झांसी में समाजवादी पार्टी के नेता सनी यादव ने तो रेप के आरोपियों का सर काटने वाले को 1 लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

खतरे से बाहर है बच्ची :

मध्य प्रदेश के एमवाई अस्पताल के अधीक्षक ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि पीड़ित बच्ची फिलहाल खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की हालत पहले से बेहतर है। जब वह यहां लाई गई थी। अब वह खतरे से बाहर  है। उसे तरल खाद्य पदार्थ दिये जा रहे हैं और अब वह बोलने लगी है। हम उसकी निगरानी कर रहे हैं। बाहर से बुलाए गये कुछ डॉक्टर्स से भी उसकी जांच कराई गई है। उनकी रिपोर्ट्स बहे जल्द आ जाने की उम्मीद है जिसके बाद हम कुछ कह सकेंगे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=Dmf4MCKrpNI” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सपा नेता ने रखा ईनाम :

झाँसी में सपा नेता सनी यादव ने रेप के आरोपियों का सिर काटने वाले को एक लाख का इनाम देने का ऐलान किया। मंदसौर रेप कांड के आरोपी का सिर काटने वाले को एक लाख रुपये का ईनाम सनी यादव ने देने का ऐलान कर डाला। यही नहीं सनी यादव तो हाथ में रुपये लेकर घोषणा कर रहे है। सपा नेता के सरेआम इस ऐलान का वीडियो वायरल हो चुका है।

ये भी पढ़ें- एटा: अवैध गर्भपात करने के आरोप में दो महिला डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 बेटी की तलाश में 35 दिनों से भटक रहा फौजी पिता, अपहरण के बाद नहीं ढूंढ पाई पुलिस

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन मानसून में लकड़ी तस्करों का सफाया कर रहा वन विभाग

एसटीएफ करेगी पॉलिटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय हत्याकांड की जांच

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह करने से खफा पंचायत ने दलित युवक के पिता और चाचा से थूक चटवाया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेमी इंडिया कांफ्रेंस का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें- Exclusive: शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने लड़की से की अश्लीलता, कैमरे में हुआ कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें