कानपुर में एक सपा नेता की गुंडई देखने को मिली जब एक रेस्टोरेंट द्वारा खाने के पैसे मांगने पर दर्जनों साथियों के साथ मिल कर सपा नेता ने झगड़ा कर ​रेस्ट्रोरेंट पर हमला कर दिया. सपा नेता और उनके गुंडों ने कर्मचारियो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

कर्मचारियों को दौड़ा कर मारा:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में वैसे तो पुलिस यही दावा करती है कि प्रदेश में गुंडों की शामत आई है लेकिन उनके दावे कभी कभी गलत साबित नजर आते हैं.
इसका एक नज़ारा कानपुर में देखने को मिला. जहाँ सपा नेता ने एक रेस्टोरेंट में जमकर बवाल काटा. कानपुर में सपा नेता ने एक रेस्ट्रोरेंट में अपने साथियों के साथ वो गुंडई दिखाई जिसे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि प्रदेश में सपा नेताओ की आज भी गुंडई चल रही है.
मारपीट के दौरान सपा नेता के दो बंदूकधारी भी मौके पर मौजूद रहे, लेकिन नहीं थी तो सिर्फ पुलिस.

क्या हैं मामला:

कानपुर के स्वरूप नगर में बजूका रेस्टोरेंट शहर का प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट है. इसमें सपा नेता रजय बाजपेई ने अपने साथयों के साथ जमकर गुंडई की. रजय बाजपेई और उसके दर्जनों समर्थको ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को दौड़ा दौड़कर पीटा. इतना ही नहीं रेस्टोरेंट पर जमकर पत्थरबाजी करके उसके शीशे और सामान तक तोड़ डाला.
वहीं रेस्टोरेंट के मैनेजर अनिल का आरोप है कि वो अक्सर अपने साथियो के साथ खाना खाने आते थे और पैसे नहीं देते थे. आज हम लोगो ने पैसे मांग लिए तो वह इसी से नाराज हो गए.
मैनेजर ने बताया कि सपा नेता ने साथियों के साथ मिल कर रेस्टोरेंट पर हमला करके हम लोगो को जमकर मारा पीटा. इतना ही नहीं हमारे विकलांग कर्मचारी तक को बहुत मारा.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें