2019 के लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। चुनावी मौसम आने के साथ ही नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला लगा रहता है। लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव या फिर कोई अन्य, नेता अपना या अपने से बड़े नेता का टिकट कटता देखकर पार्टी बदल लेते हैं। हालाँकि चुनाव के पहले किसी बड़े नेता का पार्टी छोड़ कर जाना उस पार्टी के लिए बड़ा झटका होता है। सपा इन दिनों कैराना और नूरपुर उपचुनाव में विपक्ष की जीत का जश्न मना रही है इसी बीच सपा के के बड़े नेता ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सभी को सकते में डाल दिया है।

सपा नेता ने ज्वाइन की भाजपा :

सपा इन दिनों कैराना और नूरपुर में विपक्षी गठबंधन की जीत का जश्न मना रही है। इसी बीच बरेली में सपा को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और सीएम योगी के समर्थन में अप्रत्यक्ष पोस्ट डालने वाले डॉक्टर सत्येंद्र सिंह ने आखिरकार सपा का दामन छोड़कर बीजेपी का भगवा चोला ओढ़ लिया है। डॉक्टर सत्येंद्र ने फेसबुक पर इसकी घोषणा की है। अपनी पोस्ट में उन्होंने बीजेपी को खुला समर्थन देने का ऐलान किया है। डॉक्टर सत्येंद्र सिंह लंबे समय से सपा से जुड़े हुए थे। उनके सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, रामपुर विधायक व पूर्व मंत्री आजम खां से करीबी रिश्ते रहे हैं लेकिन अब उन्होंने बीजेपी में जाने का फैसला कर लिया है। उनके सपा से जाने पर जिले में पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

 

ये भी पढ़ें: योगी फेल, केशव को सीएम बनने का जनमत था: राजभर

 

आईएमए अध्यक्ष को लेकर कमेंट :

सपा से जुड़े कई लोगों ने सत्येंद्र सिंह से इस फैसले पर पुनर्विचार के लिए कहा है। इसी दौरान अलग-अलग तरह के कमेंट भी आए जिसमें एक आईएमए प्रेसीडेंट को लेकर भी कमेंट किए गए हैं। इस पर डॉक्टर सत्येंद्र ने कमेंट किया कि फिलहाल आप ये मान सकते हैं कि आईएमए के वर्तमान अध्यक्ष प्रमेंद्र और आज के बाद आने वाले अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह, दोनों ही भाजपाई हैं और इसके बाद भी हमारी मर्जी के ही होंगे। देखना है कि बरेली जिले में सत्येंद्र सिंह के जाने से समाजवादी पार्टी पर कैसा असर पड़ता है।

 

ये भी पढ़ें: 2019 चुनावों में ‘आप’ महागठबंधन में होगी शामिल: संजय सिंह

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें