2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी एक्शन मोड में आ गयी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा सपा के संगठन को मजबूत करने के लिए अखिलेश यादव ने पार्टी के तमाम नेताओं से मिलना शुरू कर दिया है। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 28 जुलाई को लखनऊ में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है जिसमें बसपा से गठबंधन में सीटों के बंटवारे के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर चर्चा होने वाली है। इस बैठक के पहले सपा के कद्दावर नेता को जान से मारने की धमकी मिली है जिसक बाद पार्टी में कोहराम मच गया है।

सपा नेता को मिली धमकी :

अलीगढ़ में सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव सलमान शाहिद को धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में कहा गया है कि तेरे पास पैसा अच्छा खासा है। विदेश चला जा, नहीं तो दुनिया छुड़वा देंगे। सपा नेता ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सपा नेता सलमान के मुताबिक वह 75- बी अहमद नगर दोदपुर स्थित अपने कैंप कार्यालय में जन समस्याएं सुन रहे थे तभी डाकिया स्पीड पोस्ट से भेजा गया पत्र लेकर आया।

पत्र पर भेजने वाले का नाम फरीरा पुत्र मुंशी (मेरठ) लिखा था। पत्र में कहा गया कि 28 जून को तो बच गया लेकिन ऊपर वाला तेरा साथ कब तक देगा। हम तेरी हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं, शांति से कट ले। विधायक, मेयर व सांसद बनने का ख्वाब छोड़ दे। अब तुझे क्या करना है ये तेरे हाथ में है। जल्द समझ जा वरना अंजाम तेरे सामने होगा। सलमान पर 28 जून को एटा में हमला हुआ था। वहां जान लेवा हमले की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

पुलिस में माँगी मदद :

सपा नेता ने कहा कि मुझसे बहुत से लोग राजनीतिक द्वेष रखते हैं। साल 2017 से ऐसा हो रहा है लेकिन मैं इससे घबराने वाला नहीं हूं। मेरी पुलिस से मांग है कि वह सही जांच करे जिससे ये हरकत करने वाला दबोचा जा सके। समाजवादी पार्टी हाईकमान को भी इस मामले से अवगत करा दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा अज्ञात के विरुद्ध एनसीआर दर्ज कर ली है। स्पीड पोस्ट से मिले पत्र की जांच की जा रही है। पत्र भेजने वाले ने भी काफी चालाकी भी दिखाई है। उसने पत्र हाथ से लिखने की बजाय प्रिंट कराए हैं ताकि पकड़े जाने पर राइटिंग न मेल खा सके।

ये भी पढ़ें-

श्रीराम अपार्टमेंट की लिफ्ट तीसरे तल से नीचे गिरी, भाजपा नेता सहित चार घायल

सदी का सबसे लंबा पूर्ण चंद्रग्रहण आज, रात में बेहद खास होगी खगोलीय घटना

कुलदीप सिंह सेंगर के भतीजे पर छेड़छाड़, अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप, FIR दर्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें