समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव आक्रामक तेवर में नजर आ रहे हैं। बीते दिनों शिवपाल यादव कुछ काम से इटावा के सहकारी बैंक पहुंचे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी में लगा समाजवादी पार्टी का झंडा भी गायब था। इस पर शिवपाल यादव ने कहा था कि ये उनकी गाड़ी नही है मगर अब इसके पीछे की असली सच्चाई अखिलेश सरकार के एक मंत्री ने बता दी है।

पूर्व मंत्री ने किया खुलासा :

शिवपाल यादव के तेवर फिर से आक्रामक दिखाई दे रहे हैं। वे सार्वजनिक मंच से लगातार जनता के लिए नये राजनैतिक विकल्प को लाने की बात कहते दिखाई देते हैं। इसके अलावा उनकी गाड़ी से सपा का झंडा भी नहीं दिख रहा था। शिवपाल ने इसके लिए भले जो कारण दिया हो मगर अखिलेश सरकार के पूर्व मंत्री ने इसकी सच्चाई बताई है। बाराबंकी पहुंचे सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान पूर्व मंत्री ने शिवपाल के झंडा उतारे जाने पर भी अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि शिवपाल की गाड़ी का झंडा मैला हो गया था इसीलिए उसे उतारा गया था।

सपा नेता ने किया बचाव :

बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं में फरीद महफूज किदवई सबसे बड़े माने जाते हैं। वे अखिलेश सरकार में वन मंत्री रह चुके हैं। शिवपाल यादव पर जहाँ पार्टी के अखिलेश गुट के नेता बोलने से बचते हैं तो वहीँ पूर्व मंत्री ने सामने आकर शिवपाल का बचाव किया है। शिवपाल यादव कुछ दिनों पहले इटावा के सहकारी बैंक पहुंचे थे। इस दौरान वे जिस गाड़ी से आये थे, उस पर समाजवादी पार्टी का झंडा नहीं लगा हुआ था। पत्रकारों के सवाल पूछने पर उन्होंने कहा था कि ये उनकी गाड़ी नहीं है। उस दौरान शिवपाल के साथ आयी अन्य गाड़ियों से भी सपा का झंडा गायब था।

ये भी पढ़ें : मुख़्तार अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, पत्नी को भी लगा सदमा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें