उत्तर प्रदेश के बरेली जिला में साहूकारा में नवदुर्गा मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर स्थित प्लाट के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने सपा नेता वैभव गंगवार को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। अब सपा युवजन सभा जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पुलिसवालों को गालियाँ देते हुए नजर आ रहा है।

सपा नेता का वीडियो वायरल :

यूपी के बरेली जिला के सपा युवजन सभा जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार का वीडियो वायरल हुआ है। 3 दिन पहले जमीन के विवाद में किला पुलिस पकड़ कर उसे थाने लाई थी। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपा नेता किला थाने के अन्दर पुलिस कर्मियों को जम कर गन्दी गन्दी गालियां देते हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा वह सभी पुलिस कर्मियों को वर्दी उतरवाने की धमकी भी दे रहा है। एक जमीन के विवाद में डायल 100 सपा नेता को थाने लाई थी।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=unYhlaM52u0″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

क्या है पूरा मामला :

बरेली में सपा युवजन सभा के जिला अध्यक्ष वैभव गंगवार निवासी कर्मचारी नगर और उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह निवासी जोगी नवादा प्रापर्टी डीलिंग का काम करते है। उनका कहना है कि सात साल पहले साहूकारा निवासी निर्भय सिंह से 25 लाख रुपये में प्लाट खरीदा था। जमीन का सौदा बड़ा बाजार निवासी केडी सूद के माध्यम से हुआ था। उस वक्त प्लाट पर सक्सेना आंटी नाम की महिला का कब्जा था। प्लाट खरीदने के बाद सपा नेता ने महिला से कब्जा खाली करा लिया। आरोप है कि सौदा करते समय निर्भय सिंह ने प्लाट को अपना बताया था।

जमीन की रजिस्ट्री वैभव के नाम कराने की बात कही थी जबकि प्लाट मंदिर की जमीन पर बना हुआ है। अब केडी सिंह उसी जमीन का सौदा दूसरे से करने की फिराक में थे। इसकी जानकारी जब सपा नेता को हुई तो वह प्लाट पर पहुंच गए जहाँ केडी सिंह से उनका विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मामले में पुलिस ने केडी सिंह की तहरीर पर सपा नेता वैभव गंगवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें