समाजवादी पार्टी से अलग होकर नया दल बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने सपा को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी से अब तक सैंकड़ों नेता और कार्यकर्ता इस्तीफ़ा देकर शिवपाल के नए दल में शामिल हो चुके हैं। अपने दल के संगठन को मजबूत करने के लिए शिवपाल यादव ने प्रदेश का दौरा शुरू कर दिया है। इसके तहत वे पश्चिम यूपी के हापुड़ जिले में एक कार्यक्रम के लिए पहुंचा जहाँ उनका स्वागत सपा के एक बड़े नेता ने किया। इसके बाद से उनका भी शिवपाल के साथ जाना तय माना जा रहा है।

हापुड़ पहुंचे शिवपाल यादव :

दिल्ली से संभल कल्कि आश्रम जा रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का भव्य स्वागत हुआ। सिंभावली में सपा के पूर्व प्रदेश सचिव सतपाल यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहना कर उनका स्वागत किया। इसके बाद गढ़ में उनकी पार्टी के प्रदेश सचिव सरनजीत गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 79 सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि एक सीट अपने नेता मुलायम सिंह यादव के लिए छोड़ेंगे, जिस पर पार्टी अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी।

भाजपा पर बोला हमला :

यूपी के शहरों का नाम बदलने को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होता है। व्यवस्था में परिवर्तन करे, तब तो सरकार ठीक है। उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार व्यवस्था में तो कोई बदलाव कर नहीं रही है। इस सरकार में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है और महंगाई बढ़ी है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। आए दिन हत्याएं हो रही है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से फ़ैल है। इस सरकार को हम लोग बदलेंगे और व्यवस्था में परिवर्तन करेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें