समाजवादी पार्टी के गढ़ फिरोजाबाद में अपना दम खम दिखाने की शुरुआत सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने मेगा रोड शो करके की थी। फिरोजाबाद सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव का संसदीय क्षेत्र है। शिवपाल के इस रोड शो में सैंकड़ों की संख्या में गाड़ियां और लोग शामिल हुए थे लेकिन सभी को हैरानी तब हुई जब शिवपाल यादव के इस रोड शो में उनके साथ समाजवादी पार्टी के विधायक के पुत्र शामिल हुए। इसके बार से सपा विधायक को लेकर कई चर्चाएँ हो रही हैं।

शिवपाल ने किया था जोरदार रोड शो :

रोड शो के पहले शिवपाल यादव ने जसवंतनगर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह धर्मयुद्ध की लड़ाई है और धर्मयुद्ध में हमेशा जीत सत्य की हुई है। शिवपाल यादव ने कहा कि हमारे धर्मयुद्ध में भी जीत सत्य की होगी। इस रोड शो में शिवपाल यादव का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। शिवपाल यादव जगह-जगह अपने समर्थकों से मिलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान सड़कों पर बड़ी कारों का लंबा काफिला देखने को मिला। इस रोड शो पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अपनी चुप्पी साधी हुई है। कोई भी शिवपाल यादव के खिलाफ कुछ भी बोलने से बच रहा है।

सपा विधायक हैं शिवपाल के करीबी :

समाजवादी पार्टी के फिरोजाबाद के सिरसागंज से सीट से विधायक हरिओम यादव इन दिनों बागी तेवर दिखा रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव से उनकी इन दिनों नहीं बन रही है। उनके बेटे विजय यादव को भी सपा से निकाल दिया गया है जिसके बाद वे शिवपाल यादव के खेमें में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अगर जल्द ही सपा विधायक हरिओम यादव भी सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन कर लें तो कोई हैरानी नहीं होगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें