उत्तर प्रदेश की सत्ता से बाहर हुए समाजवादी पार्टी को काफी समय हो गया है लेकिन फिर भी  उनके विधायकों के मन से सत्ता का रौब खत्म नहीं हुआ है। ताजा मामला यूपी के कानपुर जिले का है जहाँ पर हटिया खोया बाजार में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी की दबंगई का नजारा देखने को मिला। सपा विधायक ने छापा मारने गयी फूड विभाग की टीम को जमकर बीच बाजार में फटकार लगायी और अधिकारी उनकी दबंगई के आगे पसीना पोछते नजर आये।

छापा मारने पहुंची टीम :

कानपुर में मिलावटी खोए की छापेमारी करने पहुंची फूड विभाग के अधिकारियों की टीम पर सपा विधायक ने इस तरह दबंगई दिखाई कि अधिकारियों के पसीने छूट गए। अधिकारियों पर हमला करने वाले व्यापारियों के बीच सपा विधायक ने अधिकारियों की जमकर बेइज्जती भी की।

उन्होंने धमकी देते हुए अधिकारियों से कहा कि कहो तो तुम्हारा ट्रांसफर कर अभी भिजवा दूं, मैं यहीं रहूंगा तुम चले जाओगे। सपा विधायक की फटकार के आगे अधिकारी बेबस और पसीना पोछते नज़र आये। सपा विधायक ने अधिकारियों से कहा कि इस तरह व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाशत नहीं है। आप बदतमीजी करते है व्यापारियों को धमकी देते है।

सपा विधायक ने दी सफाई :

सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने बताया कि लगातार फूड विभाग की टीम गलत ढंग से व्यापारियों को परेशान करते हुए छापेमारी की कार्यवाई कर रही है और जबरन व्यापारियों से अभद्रता करते है और उनका उत्पीड़न करते है। अधिकारी जांच और सैम्पल के नाम पर वसूली करने बाजार में आते है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मामले को लेकर जब फूड विभाग के अधिकारियों से बात की गयी तो कहा कि हमारे साथ विधायक का व्यवहार अच्छा नहीं रहा पूरे मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी जाएगी। जिला प्रशासन के सख्त निर्देशा पर दीपावली पर्व को देखते हुए खाद्य विभाग की टीम पिछले कई दिनों से मिलावटी मिठाइयों की दुकानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें