2019 के लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आवेदन मंगाना भी शुरू कर दिया है। इसके अलावा पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों संग बैठकें कर संगठन को मजबूत करने पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बार के लोकसभा चुनावों में पहली बार सपा और बसपा का गठबंधन देखने को मिलने जा रहा है। इस बीच समाजवादी पार्टी के एक बागी विधायक ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को धोखेबाज बताते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

अखिलेश को बताया धोखेबाज :

हरदोई सदर से सपा के बागी विधायक नितिन अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन करते ही अखिलेश यादव पर हमला करना शुरू कर दिया है। सपा विधायक ने कहा कि अखिलेह्स यादव धोखेबाज हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि हम अपना अपमान सहन करके राजनीति नहीं करते हैं। हमें जिस पार्टी में सम्मान मिलेगा, हम उस पार्टी में ही रहेगें। हमने हमेशा राजनीति सम्मान में की है, चाहे उसके लिए हमें कितना भी नुकसान क्यों न झेलना पड़े। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने गैर राजनैतिक शख्स को उच्च सदन भेजकर हमारा अपमान करने का काम किया है।

 

ये भी पढ़ें: भाजपा के 325 विधायक नालायकः ओमप्रकाश राजभर

 

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=k9KTbXLeFTw” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

अमित शाह को दिया धन्यवाद :

हरदोई में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए नितिन अग्रवाल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद देते हुए सीएम योगी की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमें उस समय सहारा दिया, जब अखिलेश यादव ने हमें धोखा देने का काम किया था। इस मौके पर बीजेपी सदर सांसद अंशुल वर्मा के साथ विधायक प्रभाश कुमार व नितिन अग्रवाल ने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी। इसके बाद वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख रामपाल सिंह के आवास पर क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की।

 

ये भी पढ़ें: 2017 चुनावों में आईना दिखाने के लिए जनता का धन्यवाद- अखिलेश यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें