समाजवादी पार्टी के गढ़ फिरोजाबाद में अपना दम खम दिखाने की शुरुआत सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने मेगा रोड शो करके की। फिरोजाबाद सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव का संसदीय क्षेत्र है। लिहाजा इस इलाके से अपनी पहली राजनीतिक यात्रा की शुरुआत कर उन्होंने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। शिवपाल के इस रोड शो में सैंकड़ों की संख्या में गाड़ियां और लोग शामिल हुए थे लेकिन सभी को हैरानी तब हुई जब शिवपाल यादव के इस रोड शो में उनके साथ समाजवादी पार्टी के विधायक के पुत्र शामिल हुए।

शिवपाल ने किया जोरदार रोड शो :

रोड शो के पहले शिवपाल यादव ने जसवंतनगर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यह धर्मयुद्ध की लड़ाई है और धर्मयुद्ध में हमेशा जीत सत्य की हुई है। शिवपाल यादव ने कहा कि हमारे धर्मयुद्ध में भी जीत सत्य की होगी। इस रोड शो में शिवपाल यादव का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। शिवपाल यादव जगह-जगह अपने समर्थकों से मिलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान सड़कों पर बड़ी कारों का लंबा काफिला देखने को मिला। इस रोड शो पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अपनी चुप्पी साधी हुई है। कोई भी शिवपाल यादव के खिलाफ कुछ भी बोलने से बच रहा है।

सपा विधायक के पुत्र की दिखी उपस्थिति :

समाजवादी पार्टी में काफी दिनों से हाशिए पर चल रहे शिवपाल यादव सेक्युलर मोर्चा के गठन के बाद जब फिरोजाबाद पहुंचे तो उनके साथ उमड़ी भीड़ का हुजूम देखते ही बन रहा था। उनके इस रोड शो में सैकड़ों गाड़ियां थीं। इस रोड शो में समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता भी शामिल थे। सपा विधायक हरिओम यादव के बेटे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख मीना राजपूत की मौजूदगी खास तौर पर चर्चा का विषय बनी रही।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें