2019 के लोकसभा चुनावों की भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है मगर इन्हीं तैयारियों के बीच उसके अपने ही सांसदों ने पार्टी के खिलाफ बयान देना शुरू कर दिया है। भाजपा हमेशा से अपने को दलितों की सबसे बड़ी हितैषी बताती रही है मगर अब उत्तर प्रदेश में उसके ही दलित सांसदों ने पार्टी के खिलाफ और यूपी की योगी सरकार और उसके अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस मुद्दे पर अब समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

जल्द भाजपा में होगी बगावत :

उत्तर प्रदेश में भाजपा के दलित सांसदों द्वारा पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने पर विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने जोरदार हमला बोला है। सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने बरेली में एक प्रेस कांफ्रेस कर भाजपा पर जमकर ज़ुबानी तीर छोड़े। उन्होंने कहा कि अब NDA में शामिल पार्टियां एक-दूसरे की पोल खोलने में लगी हुईं हैं। बरेली में सपा के लोकसभा सांसद ने पार्टी कार्यालय के सुंदरीकरण के लिए हुए कार्यों का उद्घाटन किया। इस दौरान बरेली के तमाम बड़े सपा नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे थे। धर्मेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा हमला बोला।

 

ये भी पढ़ें: आत्मदाह की कोशिश करने वाली गैंगरेप पीड़िता के पिता की हुई मौत

दूसरी पार्टी के सम्पर्क में हैं भाजपा सांसद :

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि आम लोगों को GST और नोटबंदी से कोई राहत नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि इस कारण हर वर्ग में निराशा व्याप्त है। सपा सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार में शामिल मंत्री और खुद भाजपा के सांसद और विधायक तक अब इस निराशा को खुलेआम व्यक्त करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि NDA के कई दलों ने भाजपा गठबंधन से दूरी बनाना शुरू कर दिया है। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में बड़ी बगावत देखने को मिलेगी होगी। सपा सांसद ने दावा किया कि भाजपा के तमाम सांसद अभी से दूसरी पार्टी में ठिकाना ढूंढ रहे हैं। इस बार तो तय है कि भाजपा 15-20 पर सिमट जायेगी।

 

ये भी पढ़ें: सपा की आज से 3 दिवसीय बैठक, शिवपाल-रामगोपाल हो सकते हैं शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें