किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए उसके कार्यकर्ता उसके आँख और कान होते है. ये कार्यकर्ता जनता के बीच दूत बनकर अपना कर्तव्य निभाते है. लिहाजा चुनावी जंग फ़तह करने के लिए कार्यकर्ताओं का महत्त्व भी बढ़ जाता है. ऐसा ही एक माला बलिया से सामने आया है जहाँ स्पा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के दु:ख में सहभागी होने के लिए बदायूं से समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद धर्मेन्द्र यादव बलिया पहुंचे.

तेरही में पहुंचे सपा सांसद:

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के पिता के त्रयोदशा के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुधवार को नरहीं थाना क्षेत्र के अंर्तगत सुरहिं गांव में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे। सांसद धर्मेंद्र यादव ने राजीव राय के दिवंगत पिता के चित्र पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इसके बाद राष्ट्रीय सचिव राजीव राय से मिलकर शोक व्यक्त किया। सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने इसके बाद प्रसाद भी ग्रहण किया।

क्षेत्रीय नेताओं से भी मिले सांसद:

इस दौरान समाजवादी सांसद धर्मेन्द्र यादव ने सपा के क्षेत्रीय नेताओं से भी मुलाक़ात की और उनका उत्साह बढ़ाया। इस अवसर पर विधायक डा. वीरेंद्र यादव, पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, पूर्व विधायक संग्राम यादव, डा. सानंद सिंह, राजेश राय पप्पू, हिमांशु राय, छोटू यादव, डा. पीयूष यादव आदि लोग उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें:

‘बसपा में अब कोई दम नहीं बचा’: विधि और न्याय मंत्री बृजेश पाठक

कटे-फटे नए नोटों को लेकर व्यापारियों ने दिया बैंक के सामने धरना

कांवड़िया की चलती बाइक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें