समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ाते हुए शिवपाल सिंह यादव ने सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है। इसके अलावा उन्होंने ऐलान किया है कि ये मोर्चा यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगा। शिवपाल यादव का दावा है कि उनके इस समाजवादी सेक्युलर मोर्चे में जल्द ही कई बड़े नेता शामिल होंगे। एक तरफ जहाँ सपा के नेता शिवपाल के इस कदम पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं तो वहीँ मीडिया से बातचीत में सपा सांसद प्रवीण निषाद ने शिवपाल के सेक्युलर मोर्च को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मीडिया से सपा सांसद ने की बातचीत :

उत्तर प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल गोरखपुर सीट जीतें वाले सपा सांसद प्रवीण कुमार निषाद ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि महागठबंधन में एनडीए के कई सहयोगी दल भी शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए छोटे दलों से भी बातचीत की जा रही है। सपा सांसद ने कहा कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, प्रगतिशील मानव समाज पार्टी, अपना दल (एस) समेत कई छोटी-छोटी पार्टियां महागठबंधन का हिस्सा बन सकती हैं।

सीएम योगी पर बोला हमला :

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए प्रवीण ने कहा कि योगी 5 बार गोरखपुर के सांसद रहे लेकिन विकास के नाम पर उन्होंने कुछ नहीं किया। सपा सांसद कहते है कि एक सांसद को 5 साल के लिए 5 करोड़ रुपये विकास कार्यों के लिए दिए जाते हैं। अगर योगी आदित्यनाथ चाहते तो शहर की तस्वीर बदल सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे को लेकर बोले :

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चे बनाने के सवाल पर उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि मैं कभी इस मोर्चे का हिस्सा नहीं बनूंगा। अगर शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी से जुड़ेंगे तो हम उनका समर्थन करेंगे। प्रवीण निषाद ने कहा कि यह परिवार का मामला है, उनको मनाने की बातचीत चल रही है। उन्होंने पूरा भरोसा दिलाया कि शिवपाल यादव मान जाएंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें