समाजवादी पार्टी इन दिनों लोकसभा चुनावों की तैयारियों में लगी हुई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों पार्टी पदाधिकारियों संग चुनावी रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। इसके अलावा सपा के तमाम विधायकों और सांसदों को अखिलेश यादव ने चुनावी तैयारियों के लिए निर्देशित कर दिया है। इसी क्रम में मैनपुरी में मीडिया से बातचीत करते हुए पार्टी सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने भाजपा पर हमला करने के साथ ही सेक्युलर मोर्चे पर बयान दिया।

भाजपा पर बरसे सपा सांसद :

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार राम मंदिर के नाम पर छलावा कर रही है। जब-जब चुनाव आते हैं, भाजपा राम मंदिर का सहारा लेती है। समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष  मुलायम सिंह यादव के राजनीतिक गुरु चौधरी नत्थू सिंह ‘मेंबर साहब’ की 33वीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने के लिए पहुंचे तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा सरकार अपना हर वादा भूल चुकी है। भाजपा सरकार ने सत्ता में आने से पहले जो वादे जनता से किए थे और एक भी वादे पर अमल नहीं किया गया है।

सेक्युलर मोर्चे पर बोले तेज प्रताप :

सपा सांसद तेज प्रताप ने कहा कि साल में नौकरी देने का वादा सरकार भूल गई है। छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देने का अपना वादा भूल गई है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार में जो वादे किए गए वो सभी पूरे हुए।

शिवपाल सिंह यादव द्वारा सेकुलर मोर्चा बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सेकुलर मोर्चा अपना काम कर रहा है, समाजवादी पार्टी अपना काम कर रही है। चुनाव आने पर सब पता चल जाएगा। इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री सुभाष चंद यादव, नीरज यादव, धीरज यादव, पूर्व चेयरमैन अब्दुल नईम, डॉ राम कुमार यादव, मुकुल यादव, आदि मौजूद रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें