उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के नाम को घोषणा कर दी है। सपा प्रमुख ने 325 सीटों पर प्रत्याशियों की जानकारी दी साथ ही बाकी 78 सीटों पर बाद में फैसला लिए जाने की बात भी कही।

अखिलेश यादव के करीबियों पर चली कैंची:

सपा प्रमुख ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर 325 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है, साथ ही सपा प्रमुख ने ये भी दिखा दिया है कि, समाजवादी पार्टी आगामी चुनाव को बहुत ही गंभीरता से ले रही है।

वहीँ सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने टिकट बंटवारे पर एक बार फिर ऐसा फैसला लिया है, जिसके बाद समाजवादी परिवार में एक बार फिर फूट पड़ सकती है। सपा प्रमुख ने प्रत्याशियों की सूची से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों पर कैंची चला दी है। जो एक बार फिर से समाजवादी परिवार में रार का कारण बन सकता है।

क्या अब पार्टी के अन्दर सब ठीक रह पायेगा?:

प्रेस कांफ्रेंस में सपा प्रमुख ने अपना पसंदीदा जुमला उछालते हुए कहा था कि, पार्टी के अन्दर सब कुछ ठीक है। लेकिन टिकट वितरण में सपा प्रमुख द्वारा मुख्यमंत्री अखिलेश की अनदेखी के बाद क्या पार्टी में सब ठीक रह पायेगा?

या ऐसा भी कहा जा सकता है कि, सीएम अखिलेश के वजूद को पार्टी से खत्म हो चुका है, शुरू से ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के लिए जो भी फैसला लिया उसे जबरदस्ती बदलवा दिया गया। साथ ही मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा अपराधियों को टिकट न देने पर भी काफी बवाल मचा था। लेकिन सपा प्रमुख ने अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री और अपने पुत्र दोनों की अवहेलना कर दी है, ऐसे में सवाल ये है कि, अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस हमले का कैसे जवाब देंगे?

ये भी पढ़ें: यूपी चुनावी ‘दंगल’: उत्तर प्रदेश में एंटरटेनमेंट ‘टैक्स फ्री’ है!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें