चंदौली –

यहां बीते 7 दिसंबर को सदर कोतवाली क्षेत्र के विसुंदरी और बसंतपुर गांव में हुए मारपीट के मामले को लेकर पुलिस द्वारा एकपक्षी कार्रवाई से नाराज सपा कार्यकता ने जिला मुख्यालय पर बड़े पैमाने पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया. धरना स्थल से सपा कार्यकरताओ का एक बड़ा जुलूस डीएम ऑफिस गया और डीएम को पत्र सौपा.

सपा कार्यकताओं ने डीएम से निवेदन किया मामले में निष्पक्ष कार्रवाई हो

सपा कार्यकताओं ने डीएम से निवेदन किया कि इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई हो और सभी आरोपियों को पुलिस जेल भेजें .क्योंकि जिले कि पुलिस पर अब उनको भरोसा नहीं है. इसलिए हम जिलाधिकारी चंदौली से निवेदन करने आये है. सभा के दौरान सपा कार्यकताओं ने सीएम योगी व चंदौली जिला पुलिस का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी भी की. सपा कार्यकताओं का कहना है कि हम चंदौली पुलिस एक तरफा कारवाई की निंदा करते हैं और सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की कार्य प्रणाली की भी हम निंदा करते हैं. इसलिए हम लोगों ने यूपी के सीएम योगी व चंदौली पुलिस का पुतला फूंका है.

सपा कार्यकताओं ने पुलिस का पुतला फूका, कहा पुलिस पर भरोसा नहीं…

डीएम को ज्ञापन देने गए सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव ने कहा हम पुलिस के एक तरफा कारवाई की निंदा करते हैं. पुलिस अधीक्षक आफिस पर 27 दिसंबर को बसन्तपुर गावँ के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर लोगो को डीएम साहब ने आश्वासन दिया था कि 29 दिसंबर तक हर हालत में बसंतपुर निवासी मृतक छोटू यादव के आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे, लेकिन 29 तारीख तक पुलिस कुछ लोगों को ही गिरफ्तार कर पाए इसके विरोध में आज धरना प्रदर्शन हुआ है, हम लोगों ने जिलाधिकारी से मांग की है कि जल्द से जल्द इस मामले में उचित कार्रवाई की जाए क्योंकि हम लोगों को चंदौली पुलिस पर एकदम भरोसा नहीं है .

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें