दुबई के एक शादी समारोह में हार्ट ब्लाक से प्रसिद्ध बॉलीवुड अदाकारा श्री देवी के आकस्मिक निधन हो गया। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री समेत पुरे हिंदुस्तान का माहौल गमगीन है। श्री देवी को चाहने वालों पर दुःख का पहाड़ टूट पड़ा है, उनके फैन्स में भारी दुःख देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि श्रीदेवी बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री रही है। जिन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और हर आयु वर्ग के लोग उनकी फिल्में पसंद आती रही है। आपको बता दें उनके फैन्स के मुताबिक फिल्म मिस्टर इण्डिया, चांदनी, सदमा, सीता और गीता जैसी तमाम फिल्में उनकी पसंदीदा फिल्म रही है। फैन्स के मुताबिक बॉलीवुड ने अपना एक खास हीरा खो दिया है, जिससे बॉलीवुड को भारी क्षति हुयी है। इस घटना से उनके फैन्स में मायूसी छा गयी है।

दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत

अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गईं श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। चंद घंटों पहले तक सक्रिय जीवन जी रहीं श्रीदेवी 54 साल की थीं। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं। भतीजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने पहुंचीं श्रीदेवी ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर जारी की थी, जिसमें वह फैमिली के साथ इस फंक्शन को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इस खबर के बाद देशभर में मौजूद उनके फैन्स को यकीन नहीं हो रहा कि अचानक ये कैसी सुबह आई जो ‘चांदनी’ को हमेशा के लिए दूर लेकर चली गई।

बेटी के सर से उठा ‘मॉम’ का साया

जान्हवी की पहली फिल्म ‘धड़क‘ जुलाई में रिलीज़ होने वाली है। बड़ी बेटी जाह्नवी के सर से मॉम का साया उठ गयावो माँ ही नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए अदाकारी के टिप्स भी देती रहती थीं। हाल में ही एक प्रोग्राम में दोनों को एक साथ देखा गया था और उस वक्त सभी के सामने पोज देने के लिए जान्हवी को श्रीदेवी ने डांट लगाई थी और उसके बाद वहां से अपने साथ लेकर चली गई थी। जान्हवी को बहुत झटका लगा है क्योंकि एक दोस्त, एक प्रेरणा और उससे भी बढ़कर ‘माँ’ अब नहीं रही।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें