एसएसपी कलानिधि नैथानी ने क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों के साथ शहर में बढ़ रहे अपराध पर समीक्षा मीटिंग की। बता दें कि लखनऊ में पिछले दिनों हुई कई हत्या, लूट और चोरी की घटनाओं में कार्रवाई को लेकर प्रगति पूछी। एसएसपी ने निर्देश दिए हैं कि वह जिला में अपराधों पर नियंत्रण करें। घंटों चली बैठक में सड़क पर गुंडागर्दी करने वालों पर लगाम कसने वालों और सनसनीखेज वारदातों का खुलासा करने के एसएसपी ने निर्देश दिए। एसएसपी ने समीक्षा बैठक करके वांछित अपराधियों को भी गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने मीटिंग के दौरान ये भी कहा कि लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के बजाय उन्हें समझाकर समस्या हल करने का पाठ पढ़ाया।

मीटिंग में एसएसपी ने कहा कि पुलिस क्रिमिनल इंटेलिजेंस बढ़ाएं और व्यवहार अच्छा करें। जिससे जनता में उनकी छवि निखर सके। उन्होंने हर महीने सर्वश्रेष्ठ काम करने वाले एक सिपाही को सम्मानित करने और उसकी फोटो संबंधित थाने में लगाने के भी निर्देश दिए। एसएसपी ने पुलिस अफसरों और कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया। एसएसपी ने कहा कि पुलिसकर्मी किसी तरह के दबाव में काम ना करें जनता के बीच आ जाएं और उनकी समस्याएं निस्तारित करें। इससे जनता के बीच पुलिस की छवि बेहतर होगी। पुलिस को क्रिमिनल इंटेलिजेंस मजबूत बनाने, सनसनीखेज वारदातों का खुलासा करने, शिकायतों पर FIR दर्ज करने के एसएसपी ने निर्देश दिए।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें