आगामी 21 व 22 फरवरी को उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट-2018 को लेकर एसएसपी दीपक कुमार व एसपी नार्थ अनुराग वत्स के नेतृत्व में एसएसपी कैंप कार्यालय स्थित रवीन्द्र सभागार में होटल मालिकों के साथ एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शहरभर के होटल मालिकों व मैनेजरों को बुलाया गया था। इस संगोष्ठी के दौरान एसएसपी दीपक कुमार ने होटल मालिकों व प्रबंधकों से होटल में काम करने वाले कर्मचारियों का ब्यौरा मांगा और उनसे सुरक्षा को लेकर सहयोग की अपील की।

परेशानी में पुलिस से सीधे संपर्क करें होटल मालिक

एसएसपी ने कहा कि होटल मालिकों को अगर इस दौरान किसी तरह की कोई परेशानी व समस्या आती है तो वह सीधे पुलिस से संपर्क कर सकते हैं। उनकी समस्याओं को तत्काल समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी 21 व 22 फरवरी को उतर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट-2018 का आयोजन किया जा रहा है। इससे पहले सभी होटल मालिकों को काम करने वाले कर्मचारियों की सही जानकारी उपलब्ध कराना जरूरी है। इसके लिए कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। प्रबंधकों को सुरक्षा-व्यवस्था को देखते हुए अभी से तैयार रहने की जरूरत है। इसके लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है। बिना होटल मालिकों के सहायता के इतना बड़ा कार्यक्रम कराने में मुश्किलों को सामना करना पड़ सकता है। इस संबध में किसी को कोई शिकायत या फिर परेशानी होती है तो उसका निस्तारण तत्काल प्रभाव से किया जाएगा। इस दौरान शहर के तमाम प्रतिष्ठित होटलों के मालिक व उनके प्रबंधक मौजूद रहे।

सीएम ने दिए हैं पुख्ता तैयारी के निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 21 व 22 फरवरी को लखनऊ में होने वाली यूपी इन्वेस्टर्स समिट की पुख्ता व समय से तैयारी पूरी करने का निर्देश दिया है। उन्होंने अफसरों को हिदायत दी कि समिट के लिए तय जिम्मेदारी में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन विभागों की नीतियां अभी तक जारी नहीं हुई हैं, उन्हें जल्द से जल्द जारी कराने से जुड़ी कार्यवाही का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी अब निवेश के लिए एक आकर्षक डेस्टिनेशन बन चुका है। 22 करोड़ की आबादी वाला यह राज्य न केवल एक बड़ा बाजार है बल्कि यहां कुशल जनशक्ति भी उपलब्ध कराता है।

[foogallery id=”168559″]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें