सावन महीने में जहाँ हर तरफ भोले बाबा की धूम है वहीँ कांवड़ियां पूरे जोश के साथ लम्बी लम्बी यात्रा पैदल कर के भोले बाबा को जल चढाने और दर्शन कर आशीर्वाद पाने निकले हुए हैं. जिन जिन शहरों से हो कर कांवड़ियों को गुज़ारना है वहां वहां सुरक्षा के ख़ास इंतजाम किये गये हैं. हर तरफ सुरक्षा बल तैनात हैं और उन्हें लगातार अफसरों से सख्त निर्देश दिए जाते रहते हैं, ताकि भोलेनाथ के भक्तों को किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो.

बुलंदशहर में एसएसपी, एसपी सिटी ने लिया सुरक्षा का जायजा:

कांवड़ यात्रा को लेकर बुलंदशहर पुलिस पूरी तरह कमर कस चुकी है. बुलंदशहर एसएसपी, एसपी सिटी ने खुद कांवड़ मार्गो पर निकलकर सुरक्षा व्यवस्था और हालातों का जायज़ा लिया.

बुलंदशहर एसएसपी और एसपी सिटी भारी पुलिसबल के साथ बुलंदशहर- मेरठ स्टेट हाइवे पर खुद पैदल निकले और कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षा बलों को निर्देश दिए.

इस दौरान एसएसपी ने कांवड़ लेकर आ रहे भोले के भक्तों से भी बातचीत की. वहीं ज़िले के कप्तान ने पुलिसकर्मियों को कांवड़ यात्रा के दौरान लापरवाही पाए जाने पर सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी दी.
बुलंदशहर एसएसपी का दावा है कि कांवड़ यात्रा को लेकर बुलंदशहर पुलिस पूरी तरह सतर्क है और पुलिस इस दौरान अराजक तत्वों पर भी पूरी तरह नज़र बनाए हुए है.
पुलिस का दावा है कि अगर यात्रा के दौरान कोई भी अराजक तत्व सक्रिय पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें