लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की दोपहर राज्य परिवहन मंत्री स्वतंत्र प्रभार के पीए ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक अपने घर में लगे लोहे के जाल के हुक में नायलोन की रस्सी से फांसी लगा ली थी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि एक वर्ष पहले ही उसकी नौकरी सचिवालय में लगी थी।

एक वर्ष पहले सचिवालय में लगी थी नौकरी

जानकारी के अनुसार लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के एसएस द्वितीय 1295 में नवनीत सहाय पुत्र राम सहाय रहता था। बताया जा रहा है कि वह राज्य परिवहन मंत्री स्वतंत्र प्रभार के पीए के रूप में कार्य करता था। वह अपनी माता राजकुमारी के साथ रहता था और उसका बड़ा भाई पुनीत सहाय भोपाल में नौकरी करता है। उसके पिता राम सहाय आटो मैकैनिक है और आटो पार्टस की दुकान करते है। मृतक के पिता ने बताया कि उनके बेटे की नौकरी एक वर्ष पहले सचिवालय में लगी थी और इस समय हमारा बेटा राज्य परिवहन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के पीए के पद पर कार्यरत था।

ये भी पढ़ेंः चैत्र नवरात्रि उत्सव की तैयारी शुरू, जिला प्रशासन मुस्तैद

नायलान की रस्सी से की खुदकुशी

शनिवार की सुबह राम सहाय अपनी दुकान चले गए। जब वह दोपहर को खाना खाने अपने घर आए तो उनके घर का गेट नहीं खुला तो वह अपने बेटे को जोर-जोर से आवाज देकर दरवाजा खुलवाने का प्रयास कर रहे थे। देर तक दरावाजा नहीं खुलने पर शोर मचाया। जिसके बाद पडोसी एकत्रित होकर दरवाजा तोड़ दिया। अन्दर का नजारा देखकर सभी लोग सन्न रह गए। देखा कि नवनीत नायलान की रस्सी से जीने के जाल से झूल रहा था। वहीं घटना की जानकारी मृतक के परिजनों ने पुलिस को सौ नंबर पर दी। मृतक के पिता ने बताया कि उनके बेटे की नौकरी एक वर्ष पहले सचिवालय में लगी थी और इस समय हमारा बेटा राज्य परिवहन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के पीए के पद पर कार्यरत था। मृतक की मां हरिद्वार गई हुई थी क्योंकि उनकी मां का देहांत हो गया था।

ये भी पढ़ेंः लोक कला महोत्सव के समापन समारोह पर गोण्डा पहुंचे राज्यपाल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें