सपा नेता की पत्नी की अपहरण के बाद रस्सी से गला घोटकर कर दी गई हत्या,  बोरे में बंद कर फेकी गई लाश

मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी के नेता चौधरी मेहरबान की पत्नी सुरैय्या बेगम की अपहरण के बाद रस्सी से फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना से क्षेत्र में मचा हड़कम्प। हत्या के बाद सपा नेता की पत्नी की लाश बंद बोरे में हाथ -पैर बंधी हालत में लाश गंगनहर में झाड़ियों में अटकी मिली। पुलिस की गिरफ्त में आए दंपति समेत तीन आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे रुपये के लेनदेन का है मामला।
  • महिला नगरपालिका खतौली से वर्ष 2012 में चेयरमैन पद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ चुकी थी।
  • महिला आठ दिन पहले लापता हो गई थी।
  • पुलिस पकड़ में आए हत्यारोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।
  • मामला यूपी के मुजफ्फरनगर शहर का है।
हत्या के पीछे रुपये के लेनदेन की जताई जा रही आशंका

खतौली के मोहल्ला ढाकन चौक निवासी सुरैय्या बेगम (50) पत्नी सपा नेता चौधरी मेहरबान का मामला है।  सुरैय्या बेगम (50) पत्नी सपा नेता चौधरी मेहरबान 18 दिसंबर को इस्लामनगर निवासी महिला से उधार दिए गए रुपये लेने की बात कहकर घर से गई थी। इसके बाद से ही वह लापता थी, लापता की स्थिति में उनकी ही बेटी हुमा ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट। सोमवार को ही परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस ऑफिस पर जमकर किया हंगामा।

 

पति नवाब व 2 अन्य लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
वहीं मंगलवार सुबह पुलिस ने मोहल्ला इस्लामनगर निवासी जाहिदा, उसके पति नवाब व इमरान को हिरासत में लिया था। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में सुरैय्या की गला घोंटकर हत्या करने और लाश को बोरे में बंद कर गंगनहर में फेंकने का जुर्म कबूल किया। इस पर पुलिस ने दोपहर बाद हत्यारोपियों की निशानदेही पर गंगनहर से बोरे में बंद सुरैय्या बेगम लाश को बरामद कर लिया।
  • जिसे आनन-फानन में मोर्चरी भेज दिया।
  • हत्यारोपियों ने उसकी रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने के बाद हाथ-पैर बांधकर बोरे में डाला गया था।
हंगामे की आशंका के चलते पीएसी बल समेत पुलिस की गई तैनात

इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लेनदेन के विवाद में सुरैय्या की हत्या की गई है, जिसके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हंगामे की आशंका के चलते पीएसी के साथ ही कई थानों की फोर्स को भी कस्बे में ही तैनात है। सुरैय्या बेगम ने वर्ष 2012 में खतौली नगर पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ा था।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें