वाराणसी में सेल टैक्स ऑफिस में बम होने की अफवाह से कर्मचारियों में हड़कंप मंच गया.ड़ायल 100 नम्बर पर मिली थी सूचना.सेल टैक्स ऑफिस एसपी सिटी कार्यालय के ठीक आगे है.हड़कंप मचने से तुरंत बम स्क्वायड की टीम को बुलाया गया,जांच में किसी प्रकार का कोई संदिग्ध समान नही मिला यह सिर्फ एक अफवाह मात्र थी.जिस नंबर से पुलिस को सूचना दी गई थी वह नम्बर ऑफ जा रहा है. अफवाह उड़ाने वाली की पुलिस कर रही है जांच, पुलिस अधिकारियों से बात करने पर बताया गया है कि नबर से ट्रेस करने की कोशिश की जा रही  है.

 

बम होने की पहले भी उड़ चुकी है अफवाह

पिछले साल लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर बम होने की खबर से अफरा तफरी मंच गई थी.सुबह के समय उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित चारबाग रेलवे स्टेशन में एक फोन आया था.फोन पर चारबाग रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई थी. धमकी के बाद चारबाग रेलवे स्टेशन पर सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया था. यह धमकी भरा फोन चारबाग रेलवे स्टेशन के कंट्रोल रूम में किया गया था. इसके साथ ही फोन करने वाले ने अपना नाम ‘चार्ली’ बताया था. चारबाग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी का फोन ट्रेस किए जाने पर नंबर झारखंड का होने की जानकारी मिली थी. रेलवे प्रशासन ने इसे झूठी अफवाह बताया था.

पुलिस के पास जिस नंबर से फोन आया था पुलिस ने उस नंबर जानकारी जुटानी शुरु कर दी है. जैसे ही पता चलेगा यह नंबर किस व्यक्ति का है उस पर ठोस कार्रवाई की जाएगी.पुलिस अधिकारियों से बात करने पर अधिकारियों ने बताया की यह एक गंभीर बात है बम होने की खबर से वहां पर अफरा तफरी मंच गई थी भागदौड़ में खैर कोई दुर्घटना नही हुई है. लेकिन इस पर उचित कार्रवाई होगी.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- अवैध खनन मामले की हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें